कपिल शर्मा शो पर संकट, जानिए क्या है मामला?
कपिल शर्मा शो पर संकट, जानिए क्या है मामला?
Share:

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा एवं उनकी पूरी गैंग यूएस और कनाडा टूर पर है। सात समंदर पार अपने प्रशंसकों को कपिल मनोरंजन का डोज दे रहे हैं। मगर जैसा कि हर बार होता है कपिल शर्मा के साथ विवाद जुड़ ही जाता है। कपिल का कॉन्सर्ट एक बार फिर ख़बरों में है।  

कपिल का 9 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाला शो पोस्टपोन हो गया है। वहां के लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से शो पोस्टपोन होने की खबर दी है। अपनी इस पोस्ट में सैम ने पोस्टपोन हुए शो को लेकर नई दिनांक नहीं बताई है। पोस्ट में लिखा है- द कपिल शर्मा शो जो कि 9 जुलाई को Nassau Coliseum में और 23 जुलाई को Cue Insurance Arena में होने वाला था, शेड्यूलिंग विवाद के कारण पोस्टपोन कर दिया गया है। कपिल के इन शोज के लिए खरीदी गई टिकटें रीशेड्यूल डेट के लिए वैलिड होंगी। यदि आप रीफंड चाहते हैं, तो प्लीज जहां से टिकट ली थी वहां संपर्क करें।

शोज को रीशेड्यूल करने का कारण पूछा गया, तो सैम सिंह ने कहा- ये हमारा आंतरिक फैसला है कि हम नई दिनांक पर शोज करेंगे। इसका किसी फेक केस से ताल्लुक नहीं है। ध्यान हो, Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ 2015 के नॉर्थ अमेरिका टूर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के इल्जाम में शिकायत दर्ज करवाई थी।

VIDEO! उर्फी जावेद के नए अवतार ने किया लोगों को हैरान, देखकर फ़टी रह गई आँखे

मां बनने के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को लगी शराब की आदत!

'खतरों के खिलाड़ी 12' में होगी नई एंट्री, ये मशहूर एक्ट्रेस आएंगी नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -