बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, फैंस को लग सकता है झटका
बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, फैंस को लग सकता है झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के प्रशंसक बेताबी से अपने पसंदीदा शो की प्रतीक्षा कर रहे हैं। बिग बॉस 16 को लेकर कई अपडेट्स सामने आ रही हैं। किन्तु प्रशंसकों को उस वक़्त झटका लगा जब ऐसी अफवाहें फैली कि बिग बॉस 16 पोस्टपोन हो सकता है। इस बात में कितनी वास्तविकता है आइए आपको बताते हैं। 

दरअसल, इस वक़्त कलर्स चैनल पर खतरों के खिलाड़ी 12 शो चल रहा है। इस शो के पश्चात् झलक दिखला जा 10 शो आरम्भ होगा। दोनों ही शोज के लंबे वक़्त तक चलने की खबरें हैं। ऐसे में कई लोगों को लग रहा था कि इस वर्ष बिग बॉस 16 नवंबर तक पोस्टपोन हो सकता है। मगर बिग बॉस के एक फैन पेज ने शो के पोस्टपोन होने की खबर को गलत बताते हुए इन खबरों पर विराम लगा दिया है। 

वही बिग बॉस के फैन क्लब पेज Bigg Boss Tak ने एक ट्वीट के माध्यम से ये स्पष्ट किया है कि बिग बॉस 16 पोस्टपोन नहीं किया जाएगा। शो अपने समय पर ही शुरू होगा। ट्वीट में बताया गया है- बिग बॉस 16 पोस्टपोन नहीं हुआ है। ऐसी जो खबरें वायरल हैं कि शो इस बार देर से नवंबर-दिसंबर में आरम्भ होगा, ये पूरी तरह से फर्जी है। बिग बॉस का नया सीजन हमेशा की भांति का अपने समय पर आएगा। ट्वीट में बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के बारे में भी बताया गया है कि ये सीजन अगस्त में Voot Select पर आएगा। बिग बॉस ओटीटी को लेकर फैसल शेख, आजमा, पूनम पांडे, मुनव्वर फारूकी, आरुषि दत्ता के नाम सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। 

शो में बने रहने के लिए रुबीना दिलैक को करना पड़ा ऐसा काम कि आपकी भी काँप उठेगी रूह

VIDEO! उर्फी जावेद के नए अवतार ने किया लोगों को हैरान, देखकर फ़टी रह गई आँखे

मां बनने के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को लगी शराब की आदत!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -