शो में बने रहने के लिए रुबीना दिलैक को करना पड़ा ऐसा काम कि आपकी भी काँप उठेगी रूह
शो में बने रहने के लिए रुबीना दिलैक को करना पड़ा ऐसा काम कि आपकी भी काँप उठेगी रूह
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने टीवी जगत पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। टिपिकल बहू की भूमिका निभाना हो, या फिर किन्नर के किरदार से सही सीख देना हो, रुबीना ने टेलीविज़न जगत में अपने प्रत्येक भूमिका से लोगों को इंप्रेस किया है। इन दिनों रुबीना दिलैक स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में अपने बेहतरीन स्टंट के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। भले ही वो इस शो में एक मजबूत प्रतियोगी हैं, मगर एक स्टंट के चलते उनकी आत्मा भी कांप उठी थी। इसका खुलासा हाल ही में रुबीना दिलैक ने किया है।

अपने एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से संबंधित अपने अनुभवों को शेयर किया है। जब उनसे पूछा गया कि, शो में उनका स्पेशल मोमेंट कौन सा था? तब रुबीना ने उस स्टंट के बारे में बताया, जो शायद हर कोई नहीं झेल सकता है। रुबीना ने कहा, “ठंडी जगह वाले माइनस डिग्री टेंपरेचर में खड़ा होना। आपका शरीर केवल 6 मिनट तक ही इतनी ठंडक झेल सकता है, नहीं तो गंभीर चीजों का सामना करना पड़ सकता है। भाग्य की बात है कि, मैंने 5 मिनट तक इस स्टंट को किया। मैंने महसूस किया कि, न सिर्फ मेरे शरीर में दर्द सहने की शक्ति है, बल्कि मेरा दिमाग भी डिस्टर्ब नहीं हो रहा है। शो में रहने के लिए यही एक मात्र तरीका था।”

वही रुबीना दिलैक का ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने उन्हें मेढक को किस करने का टास्क दिया था। इस पर भी रुबीना ने अब चर्चा की है। उन्होंने कहा, “शो में पहला प्रैंक मेरे साथ खेला गया था, जहां मैं पहली थी जिसने एक मेंढक को किस किया। यह एक गंदी फीलिंग थी, मगर मुझे इसे करना था, क्योंकि मैंने इसके लिए साइन किया था।”

VIDEO! उर्फी जावेद के नए अवतार ने किया लोगों को हैरान, देखकर फ़टी रह गई आँखे

मां बनने के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस को लगी शराब की आदत!

'खतरों के खिलाड़ी 12' में होगी नई एंट्री, ये मशहूर एक्ट्रेस आएंगी नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -