छुड़ाए होली के रंग, टीवी सेलेब के नुस्खों के संग
छुड़ाए होली के रंग, टीवी सेलेब के नुस्खों के संग
Share:

देश दुनिया में होली को बेहतरीन ढंग से खेला गया. सब अपनी परेशानियों को भूलकर एक दूसरे के साथ रंग खेलने में मगन थे. लेकिन जब इनका नशा उतरा और घर जाकर लोगों ने कांच के सामने खुद का सामना किया तो यही सोचा होगा कि अब यह रंग हटेगा कैसे. इसी परेशानी को दूर करने के लिए टीवी स्टार्स ने अपने फैंस के लिए कुछ यूज़फुल टिप्स शेयर किये हैं, जिसकी मदद से आप अपनी स्किन और बालों को केमिकल वाले रंगों से बचा सकते हैं. आइये जानते हैं...

टीवी एक्ट्रेस हेली शाह ने हँसते हुए बताया कि घर से बहार निकलने से पहले वह तेल से नहाती हैं. स्किन में नारियल और बादाम का तेल लगाना काफी फायदेमंद साबित होता है, खासकर होली के समय में. क्योंकि यह सब केमिकल वाले रंगों से आपकी स्किन को प्रोटेक्ट करता है.

रिद्धिमा पंडित बताती हैं कि होली के मौके पर स्किन और बॉडी में सही ढंग से और सही मात्रा में ऑइल लगाना चाहिए. उन्होंने बताया कि वह होली खेलने से पहले मॉइस्चराइजर लगाती हैं, फिर होली के बाद किसी अच्छे फेसवॉश से अपना चेहरा साफ करती हैं.

सारा खान की माने तो वह होली पर मेकअप करना सही समझती हैं. उनका कहना है कि सभी को होली के मौके पर वॉटरप्रूफ मेकअप का इस्तेमाल करना चाहिए. क्योंकि केमिकल रंगों से बचने के लिए यह बहुत ज़रूरी है. सारा ने बताया कि होली से पहले संस्क्रीन लगाना भी नहीं भूलना चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस एक्ट्रेस ने अपनाया मशहूर अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे का लुक

राम कपूर के बेटे को एक्टिंग में मिला ऑस्कर

कपिल के नए शो से पहले वायरल हुई उनकी नई वैनिटी वेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -