राम कपूर के बेटे को एक्टिंग में मिला ऑस्कर
राम कपूर के बेटे को एक्टिंग में मिला ऑस्कर
Share:

जहां टीवी स्टार्स अपने फैंस के चहेते होते हैं, वहीं उनके बच्चे भी कम टैलेंटेड नहीं होते . हाल ही में खबर सुनने को मिली है कि 'बड़े अच्छे लगते हैं' के लीड एक्टर राम कपूर के 9 साल के बेटे को ऑस्कर से सम्मानित किया गया है. जिस तरह से फैंस राम कपूर की एक्टिंग के कायल हैं, उसी प्रकार उनके बेटे को भी यह सामान एक्टिंग के क्षेत्र में ही मिला है.

राम कपूर की एक्टिंग के दीवाने शायद हर वर्ग के लोग होंगे. अपनी एक्टिंग का लोहा वह बॉलीवुड की फिल्मों में काम करके मनवा ही चुके हैं. तो जिस तरह से राम एक्टिंग करते हैं, वही हुनर उनके बेटे में भी है. हो सकता है आगे जाकर राम का बेटा भी बेस्ट एक्टर बने और इंडस्ट्री में अपना नाम बनाये. क्योंकि हिंदी में एक दोहा है कि, 'होनहार बिरवान के होते चिकने पात'. जिसका अर्थ होता है कि, जो बच्चे कलात्मक और रचनात्मक होते हैं, उसका नमूना बचपन में ही देखने को मिल जाता है.

राम ने अपने बेटे को मिले सम्मान की फोटो ट्विटर पर शेयर की है. राम के बेटे को मिले सर्टिफिकेट पर ऑस्कर लिखा हुआ है, जो उन्हें एक्टिंग और ड्रामे के क्षेत्र में हासिल हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की राम के बेटे का नाम अक्ष हैं और वो अभी सिर्फ तीसरी कक्षा में पढ़ते हैं. राम ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे 9 साल के बेटे ने मुझे अभी यह दिखाया और कहा मेरे पास ऑस्कर है और आपके पास नहीं है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन एक्ट्रेसेस ने ब्रा-लेस होकर मनाई होली

अंकिता के इस हॉट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

'स्वाभिमान' की 'नैना' करना चाहती है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -