पीएम मोदी की डिग्री मामले में खुद ही कैसे घिर गए CM केजरीवाल ? दिल्ली में लगे पोस्टर
पीएम मोदी की डिग्री मामले में खुद ही कैसे घिर गए CM केजरीवाल ? दिल्ली में लगे पोस्टर
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल इस वक़्त मुश्किलों में घिरते नज़र आ रहे हैं। दरअसल, भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से जन्मी आम आदमी पार्टी (AAP) पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लग रहे हैं और अब तो कोर्ट ने भी एक सुनवाई में कह दिया है कि, सारे सबूत यही बताते हैं कि, मनीष सिसोदिया ही शराब घोटाले के मास्टरमाइंड थे। बता दें कि, इससे पहले केजरीवाल, सिसोदिया को कट्टर ईमानदार, भगत सिंह आदि बता रहे थे। केजरीवाल के एक और साथी तथा पूर्व जेल मंत्री सत्येंद्र जैन भी लगभग 1 साल से जेल में हैं, उनको जमानत तक नहीं मिल पा रही है, इनकी भी केजरीवाल ने जमकर तारीफ की थी। 

 

अब केजरीवाल को पीएम मोदी की डिग्री मांगने पर झटका लगा है। उच्च न्यायालय से 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाए जाने के बाद भी 'पीएम की डिग्री' को सियासी मुद्दा बना रहे केजरीवाल के खिलाफ भाजपा ने नया पोस्टर जारी कर दिया है। दिल्ली में मंगलवार (4 अप्रैल) को भाजपा कार्यालय के सामने दिखाई दिए इन पोस्टर्स पर लिखा है, 'डिग्री तो बहाना है, केजरीवाल को भ्रष्टाचार से ध्यान हटाना है।' दरअसल, कोर्ट ने केजरीवाल को फटकार लगते हुए कहा था कि, प्रधानमंत्री की डिग्री यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर मौजूद है, चुनाव आयोग के पास मौजूद है, वहां डिग्री देखने के बजाए आप सीधे इसे सियासी मुद्दा बनाते हुए कोर्ट आ गए। यह कहते हुए अदालत ने केजरीवाल की याचिका ख़ारिज कर दी थी और 25 हज़ार का जुर्माना भी लगाया था। 
 
इसके बाद भी लगातार पीएम मोदी की डिग्री पर बयानबाज़ी करने को लेकर भाजपा ने उनके खिलाफ पोस्टर्स जारी कर दिए हैं। बिना किसी की तस्वीर वाले इन पोस्टर्स को भाजपा नेता आशीष सूद द्वारा लगवाया गया है। भाजपा का कहना है कि केजरीवाल शराब घोटाले में जेल गए पूर्व डिप्टी सीएम नीष सिसोदिया से ध्यान हटाने के लिए इस तरह के मुद्दे उठा रहे हैं।

Congress Files के तीसरे एपिसोड में कोयला घोटाले की कहानी, क्या खुद को 'निर्दोष' साबित करने कोर्ट जाएगी कांग्रेस ?

जल रहा बिहार, नितीश कुमार कर रहे इफ्तार ! भाजपा के साथ नेटीजेंस भी भड़के

'कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार पर दर्ज करो केस..', कोर्ट के आदेश के बाद हुआ एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -