जल रहा बिहार, नितीश कुमार कर रहे इफ्तार ! भाजपा के साथ नेटीजेंस भी भड़के
जल रहा बिहार, नितीश कुमार कर रहे इफ्तार ! भाजपा के साथ नेटीजेंस भी भड़के
Share:

पटना: एक तरफ बिहार सांप्रदायिक हिंसा की आग में में झुलस रहा है, वहीं दूसरी ओर सूबे की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड (JDU) के MLC खालिद अनवर के दावत-ए-इफ्तार में सीएम नीतीश कुमार ने शिरकत की है। सोमवार (3 अप्रैल) को आयोजित की गई इस इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश के लिए खास यह मंच लाल किले जैसा मंच बनाया गयाथा। इस मंच के जरिए यह संदेश देने का प्रयास किया गया था नितीश पीएम कैंडिडेट हैं। बता दें कि, JDU नितीश कुमार को लगातार प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बताती रही है। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, JDU एमएलसी खालिद अनवर ने इफ्तार पार्टी में लाल किले वाला मंच सजाने से पहले नीतीश कुमार के लिए पटना में पोस्टर भी लगवाए थे, जिनपर लिखा हुआ था कि, 'हम बिहार वाले हर कदम पर आपके साथ हैं, देश को आपका इंतजार है। रमजान मुबारक।' उधर, भाजपा ने डिजिटल लाल किले के साथ नीतीश कुमार की तस्वीर पर तंज कसा है। भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'लाल किले के बैकड्राप में मौलाना टोपी पहने सीएम नीतीश बखूबी मोहम्मद बिन तुगलक लग रहे हैं। दिल्ली से दौलताबाद फिर दिल्ली यात्रा की तर्ज पर नीतीशजी ने यूटर्न- यूटर्न कर बिहार को बैक टू स्क्वायर वन पर लाया। नीतीशजी ने अपने अहंकार व कुंठा संतुष्टि के लिए बिहार को बर्बाद कर दिया है।'

वहीं केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने इस तस्वीर पर चुटकी लेते हुए कहा है कि, 'लाल क़िला का सपना पूरा हो गया अब एफिडेविट करवा कर नाम में ही पीएम सटवा ले।' बता दें कि, रविवार (2 अप्रैल) को बिहार दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा था कि, 'नीतीश बाबू को PM बनना है और लालू यादव के बेटे को CM। मगर देश में पीएम की कुर्सी खाली नहीं, क्योंकि जनता ने यह पहले से तय कर लिया है कि तीसरी बार भी वह नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाएंगे। 

वहीं, इस समय नितीश कुमार के इफ्तार पार्टी करने की काफी आलोचना भी हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि, बिहार सांप्रदायिक हिंसा की आग में जल रहा है, खुद सीएम नितीश के गृह क्षेत्र नालंदा में स्थिति ख़राब है, मगर मुख्यमंत्री पीड़ितों को मदद देने और उनको ढांढस बंधाने के बजाए इफ्तार पार्टी करने में व्यस्त हैं। 

'कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार पर दर्ज करो केस..', कोर्ट के आदेश के बाद हुआ एक्शन

Congress Files के तीसरे एपिसोड में कोयला घोटाले की कहानी, क्या खुद को 'निर्दोष' साबित करने कोर्ट जाएगी कांग्रेस ?

'पाकिस्तान-बांग्लादेश से भी बदतर बंगाल की हालात..', शुभेंदु अधिकारी ने दिया No Vote To Mamata का नारा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -