गृह मंत्री ने निजामाबाद के सांसद पर किसानों को धोखा देने का लगाया आरोप
गृह मंत्री ने निजामाबाद के सांसद पर किसानों को धोखा देने का लगाया आरोप
Share:

आवास मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी ने हल्दी किसानों के पक्ष में बात की और निजामाबाद के सांसद डी। अरविंद पर हल्दी बोर्ड के मुद्दे पर किसानों को धोखा देने का आरोप लगाया। उन्होंने मांग की कि उत्तर प्रदेश में हल्दी बोर्ड को जिला बनाने और अपना वादा पूरा करने के लिए दिल्ली में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि सांसद किसानों का ध्यान हटाने और माधवनगर रोड-ओवर-ब्रिज (आरओबी) पर अपनी आवाज उठाने की कोशिश कर रहे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वेलपुर और कम्मरपल्ली मंडल में विभिन्न विकास कार्यक्रमों में, प्रशांत रेड्डी ने कहा कि निज़ामाबाद के सांसद अरविंद मदननगर आरओबी की ओर रुख करते हुए हल्दी किसानों के दिमाग का खेल खेल रहे हैं, जबकि केंद्र सरकार ने हल्दी बोर्ड स्थापित करने से इनकार कर दिया है। 

निजामाबाद जिले में उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य में विधानसभा चुनावों से पहले अपने चुनावी घोषणा पत्र में तमिलनाडु को हल्दी बोर्ड का वादा किया था, लेकिन तेलंगाना के लिए वही इनकार कर रहा था जो तेलंगाना के किसानों को धोखा देने से कम नहीं था। यहां मामला यह है कि मंत्री ने कहा कि अरविंद केवल माधवनगर आरओबी के लिए एक मंजूरी पत्र लाए थे, जहां तेलंगाना सरकार पुल के निर्माण के लिए कुल 93 करोड़ रुपये के 63 करोड़ रुपये खर्च कर रही थी। रेलवे को परियोजना के लिए 30 करोड़ रुपये जारी करना बाकी है।

EC से कांग्रेस की शिकायत- पीएम मोदी ने चुनावी रैलियों के लिए किया VVIP प्लेन का इस्तेमाल

'भाजपा का विरोध करते-करते राम विरोधी हो गईं दीदी..', सीएम योगी का हमला

EC ने दिया CM ममता की चिट्ठी का जवाब, कहा- नंदीग्राम में कोई गड़बड़ी नहीं हुई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -