EC से कांग्रेस की शिकायत- पीएम मोदी ने चुनावी रैलियों के लिए किया VVIP प्लेन का इस्तेमाल
EC से कांग्रेस की शिकायत- पीएम मोदी ने चुनावी रैलियों के लिए किया VVIP प्लेन का इस्तेमाल
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चुनावी रैली में जाने के लिए VVIP प्लेन का इस्तेमाल करने को लेकर कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरा है। पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने शनिवार को निर्वाचन आयोग से बंगाल में सियासी रैलियों के लिए पीएम मोदी द्वारा VVIP एयरक्राफ्ट का इस्तेमाल किए जाने की शिकायत की है। अधीर रंजन चौधरी ने पीएम मोदी की शिकायत कर निर्वाचन आयोग से इस मामले में आवश्यक कार्रवाई करने की अपील की है। 

मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा को लिखे पत्र में अधीर रंजन चौधरी ने कहा है की, '"किसी भी आधिकारिक दौरे पर पीएम की सुरक्षा को महत्वपूर्ण माना जाता है, किन्तु जब प्रधानमंत्री एक राजनीतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आते हैं, तो इससे किसी अन्य राजनेता का उत्पीड़न नहीं होना चाहिए। देरी के कारण मुझे उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा और मुझे अपनी पूर्व नियोजित राजनीतिक कार्यक्रम को निरस्त करना पड़ा। 

उन्होंने आगे लिखा कि, 'मुझे नहीं पता कि क्या अन्य गतिविधियों को रोकना पीएम मोदी के सियासी कार्यक्रम का हिस्सा है। जब मैं रेल मंत्रालय में बतौर रेल राज्यमंत्री था, तो कभी अपनी सलून कार को चुनावी उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल नहीं किया। मुझे समझ नहीं आ रहा कि क्या सियासी रैलियों में हिस्सा लेने के लिए वीवीआईपी एयरक्राफ्ट (जो विदेशी यात्रा के लिए है) उसका उपयोग किया जा सकता है।'

'भाजपा का विरोध करते-करते राम विरोधी हो गईं दीदी..', सीएम योगी का हमला

EC ने दिया CM ममता की चिट्ठी का जवाब, कहा- नंदीग्राम में कोई गड़बड़ी नहीं हुई

भाजपा ने असम में अभियान जारी रखने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की निंदा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -