कोरोना संकट के बीच घटनाओं का सिलसिला बढ़ा, देवप्रयाग में पूरा का पूरा घर धसा
कोरोना संकट के बीच घटनाओं का सिलसिला बढ़ा, देवप्रयाग में पूरा का पूरा घर धसा
Share:

देहरादून: दिनों दिन बढ़ती जा रही बीमारियों के साथ आपदाएं लोगों के लिए आज बहुत ही बड़ी परेशानी बन चुकी है, हर दिन कोई न कोई ऐसी घटना की खबर सामने आ ही जाती है जो रूह को अंदर तक हिला देती है, वहीं हर दिन इन बड़ी बड़ी घटनाओं का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसके बाद से आम जनता में इस बात का खौफ अब और भी बढ़ चुका है और कई लोगों का कहना है कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं. वहीं आज हम एक ऐसी ही खबर बताने जा रहे है जो आपकी नींद उदा देगी.  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तराखंड में देवप्रयाग के नजदीक रामपुर श्यामपुर तोक के घटोल गांव में आज यानी गुरूवार 28 मई 2020 को तड़के चार बजे एक मकान भर-भराकर अचानक से गिर गया. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  मलबे में नकटी देवी पत्नी स्व. बसंत सिंह  उम्र 80 वर्ष, उनकी बेटी पीताम्बरी देवी उम्र 48 वर्ष दब गईं.

वहीं इस बात का पता चला है कि पुलिस ने मलबे से बेटी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया. मलबे से बुजुर्ग महिला नकटी देवी का शव बरामद किया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि तड़के चार बजे उन्हें सूचना मिली. तब फोर्स ने राहत-बचाव कार्य किया गया. पत्थरों वाला मकान काफी पुराना हो गया था. मकान गांव के बीच होने के कारण मलबा तसलों के द्वारा निकाला गया. घटना के वक्त मां बेटी कमरे में सो रही थीं.

60 दिन बाद लोगों तक पहुंचा पिज्जा, होटल व रेस्त्रां को मिले सकती है ये छूट

सबसे पहले कोरोना की वैक्सीन खोजने वाली कंपनी बन सकती है अमीर

जेपी मॉर्गन की इतने करोड़ की संपत्ति हुई जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -