हॉटस्टार की ये वेब सीरीज अब टीवी पर होगी प्रसारित
हॉटस्टार की ये वेब सीरीज अब टीवी पर होगी प्रसारित
Share:

बीते कुछ समय से उठ रही दर्शकों की मांग पर दूरदर्शन ने जिस तरह अपने सुपरहिट शो 'रामायण' के प्रसारण का फैसला किया है। वहीं इसी कड़ी में कलर्स के बाद अब स्टार प्लस का भी नाम जुड़ रहा है। इसके साथ ही हिंदी टीवी चैनल स्टार प्लस ने फ्रेश कंटेंट को बनाए रखने के लिए अपने ही ग्रुप के दूसरे चैनल स्टार भारत से धारावाहिक 'राधाकृष्ण' और ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार से वेब सीरीज 'होस्टेजेस' को अपने चैनल पर प्रसारित करने का फैसला किया है। वहीं पौराणिक कथा पर आधारित धारावाहिक 'राधाकृष्ण' का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे किया जा सकता है । यह शो भगवान श्रीकृष्ण और राधा की प्रेम कहानी पर केंद्रित है, जिसमें कृष्ण के रूप में सुमेध मुग्दलकर और राधा के रूप में मल्लिका सिंह नजर आएंगी।

इसके साथ ही दूसरा शो 'होस्टेजेस' एक परिवार की कहानी है। परिवार में एक सर्जन डॉ. मीरा आनंद (टिस्का चोपड़ा) हैं, जो मुख्यमंत्री का ऑपरेशन करने वाली हैं। वहीं इस ऑपरेशन प्रक्रिया से एक दिन पहले ही उनके परिवार को चार नकाबपोश आकर बंदी बना लेते हैं। इसके साथ ही  वे मीरा को अपने परिवार को बचाने के लिए अपने मरीज की हत्या करने का आदेश देते हैं। वहीं आगे की कहानी इसी घटना के इर्दगिर्द घूमती है। इसके साथ ही इस पर स्टार प्लस के एक अधिकारी ने कहा, 'इस तरह की मुश्किल स्थिति में और सोशल डिस्टेंसिंग के समय में भी हम दर्शकों के लिए कई नए शो ला रहे हैं। 

वहीं इसमें राधा और कृष्ण की एक सुंदर पौराणिक कहानी 'राधाकृष्ण' और एक रोमांचक थ्रिलर शो 'होस्टेजेस' होगा। इसके साथ टेलीविजन प्रीमियर में हिंदी सिनेमा की ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे वॉर, बागी 2, मर्दानी 2 और टोटल धमाल को प्रदर्शित किया जाएगा।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दुनियाभर के लिए मुसीबत बना कोरोना वायरस टीवी चैनलों के लिए भी बहुत मुश्किलें पैदा कर रहा है। वहीं चैनलों के पास कार्यक्रमों के एपिसोड्स की बैंक नहीं है, वहीं ऐसे में दर्शकों को अपने साथ जोड़े रखना उनके लिए बहुत मुश्किल हो रहा है। इसके साथ ही फिर भी हर चैनल अपने स्तर से दर्शकों को जुटाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

आकांक्षा ने पारस को लेकर कही यह बड़ी बात

सलमान खान की वजह से मिला आसिम रियाज को तीन नई म्यूजिक वीडियो में काम

टीवी पर दस्तक देंगे यह पुराने सीरियल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -