इस बार अनूप जलोटा नहीं बल्कि इस लाल बाल वाले लड़के के कारण चर्चाओं में आईं जसलीन
इस बार अनूप जलोटा नहीं बल्कि इस लाल बाल वाले लड़के के कारण चर्चाओं में आईं जसलीन
Share:

हाल ही में टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट जसलीन मथारू सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर चर्चाओं का हिस्सा बन गईं हैं. जी हाँ, आजकल वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन इंस्टा अकाउंट पर फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने एक नया वीडियो भी शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

जी हाँ, जसलीन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में वह अपने सिक्योरिटी गॉर्ड से बात करती नजर आ रही हैं और आप वीडियो में देख सकते हैं कि जसलीन के फ्लेट का यह गॉर्ड अपने बाल लाल किए हुए हैं. जी हाँ, इस वीडियो में जसलीन बता रही हैं कि वह हमेशा अपने सिक्योरिटी गॉर्ड को काले बालों में देखती थीं, लेकिन जब उसने अपना बाल लाल करवा लिया तो वह उससे बात करने चली आईं. जी हाँ, इस वीडियो में जसलीन ने जब गॉर्ड से पूछा कि उसने अपना बाल लाल क्यों करवा लिया, तो गॉर्ड कहता है कि वह जसलीन का फैन है और इसलिए वह जसलीन की तरह अपने बालों को भी लाल करवा लिया.

आप सभी को बता दें कि पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली जसलीन का जन्म मुंबई में 4 अप्रैल 1990 को हुआ था. इसी के साथ वह जब 16 साल की थीं तो अपने कॉलेज में बेस्‍ट फीमेल सिंगर का पुरस्‍कार जीत चुकीं हैं. जसलीन कई नामचीन सिंगर्स के साथ प्रस्तुति दे चुकी हैं जिनमें मीका सिंह, सुखविंदर सिंह, अमजद खान जैसे सिंगर्स शामिल हैं. जसलीन का नाम अनूप जलोटा के साथ जुड़ चुका है.

शूटिंग के दौरान सच में पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर

फिल्म रिलीज और सुपरहिट होने के बाद कपिल के शो में पहुंची बधाई हो की टीम

इस एक्टर पर दिलों-जान से मरती थीं काजोल लेकिन हो गई अजय देवगन से शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -