इस एक्टर पर दिलों-जान से मरती थीं काजोल लेकिन हो गई अजय देवगन से शादी
इस एक्टर पर दिलों-जान से मरती थीं काजोल लेकिन हो गई अजय देवगन से शादी
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और डायरेक्टर करण जौहर बतौर गेस्ट पहुंचे और दोनों ने खूब मस्ती की. ऐसे में दोनों आपस में शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं और प्रोफेशनल फ्रंट पर भी दोनों सफलता की सीढ़ियां चढ़ चुके हैं. ऐसे में शो पर दोनों ने बहुत से ऐसे किस्से शेयर किए जो हैरान कर देने वाले रहे. जी हाँ, वहीं शो में करण ने काजोल को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया जो सभी के लिए हैरान कर देने वाला रहा.

हाल ही में शो में करण ने बताया कि ''एक समय बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार, बाजीगर एक्ट्रेस काजोल का क्रश हुआ करते थे.'' जी हाँ, करण ने एक वक्त का किस्सा साझा करते हुए कहा- ''हिना मूवी की पार्टी के दौरान मेरी मुलाकात काजोल से हुई थी. काजोल को अक्षय कुमार पर क्रश था और वे पार्टी के दौरान अक्षय कुमार को ढूंढ रही थीं. मैं इसमें उनकी मदद कर रहा था. मैं और काजोल दोनों मिल कर अक्षय को सर्च कर रहे थे. हालांकि हमें अक्षय तो नहीं मिले मगर हम दोनों की अच्छी दोस्ती जरूर हो गई. यहीं से हमारी दोस्ती की शुरुआत हुई. हम दोनों ही साउथ मुंबई में रहते थे.' इसी के साथ काजोल ने अपने बचपन का किस्सा शेयर करते हुए कहा- 'मेरे पापा मेरा नाम मर्सेडीज रखना चाहते थे. उनका ऐसा सोचना था कि जब कोई आदमी अपनी बेटी के नाम पर कंपनी खोल सकता है तो मैं क्यों अपनी बेटी का नाम मर्सेडीज नहीं रख सकता.'

आप सभी को बता दें कि दोनों कलाकारों ने कपिल शर्मा के सेट पर खूब मस्ती की. दोनों ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के किस्से शेयर किए जो सभी के लिए हैरान कर देने वाले रहे. आप सभी जानते ही होंगे कि करन और काजोल की दोस्ती काफी पुरानी है और दोनों की दोस्ती के चर्चे पूरे बॉलीवुड में है.

बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद दीपिका को मिला था सीता का रोल, अब दिखती हैं ऐसी

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का यह मशहूर एक्टर बना पिता, घर आई नन्ही परी

नागिन 3 में इस तरह होगी मौनी रॉय की एंट्री, सामने आया नया प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -