शूटिंग के दौरान सच में पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर
शूटिंग के दौरान सच में पड़ा कोमोलिका को जोरदार थप्पड़, रोईं फूट-फूटकर
Share:

इन दिनों टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की 2 को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो से जल्द ही हिना खान को बेघर किया जाने वाला है. जी हाँ, शो में अभी तक आपने देखा है कि कोमोलिका ( हिना खान ) अनुराग और प्रेरणा को दूर करने के लिए प्लान पर प्लान खेले जा रही हैं वहीं, उसे गलत साबित करने के लिए प्रेरणा पूरी जी जान से जुटी हुई है, लेकिन इसी बीच मोलॉय बासु की वापसी होनी है. जी हाँ, आपको याद हो ऐक्सीडेंट के चलते मोलॉय बसु कोमा में चले गए थे, आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि वह ठीक हो गए हैं, लेकिन जैसे ही बसु परिवार को इसकी जानकारी मिलेगी, पूरा परिवार अस्पताल पहुंचेगा.

वहीं इससे पहले ही कोमोलिका अस्पताल में पहुंचकर उन्हें मारने की कोशिश करेगी, लेकिन वह अपनी चाल में कामयाब नहीं हो पाएगी और मोलॉय बासु के होश में आते ही कोमोलिका की सारी सच्चाई पूरे परिवार को बता देंगे. जी हाँ, कोमोलिका को बासु मेंशन से धक्के मारकर बाहर कर दिया जाने वाला है और इस सीन की शूटिंग हो चुकी है. जी हाँ, वहीं खबर है कि इस सीन की शूटिंग के समय हिना को शो की पूरी टीम की नफरत का सामना करना पड़ा था, हालांकि यह ड्रामा था, लेकिन अचानक शो से बाहर होने के इस फैसले से शो के काफी लोग हिना को पसंद नहीं कर रहे थे.

जी हाँ, वहीं इस शूटिंग के दौरान कोमोलिका की सासु-माँ ने उन्हें जोरदार थप्पड़ भी मारा लेकिन गलती से वह थप्पड़ नकली ना होकर असली हो गया और इसके लिए हिना रोने लगी और शुभावी चौकसे ने उनसे माफ़ी मांगी. शुभावी ने उन्हें कई बार ग्रीटिंग्स और फूल देकर उस थप्पड़ की माफ़ी मांगी. आप सभी को बता दें कि हिना खान इस शो को अलविदा कहने के बाद अपनी बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं जो जल्द होने वाली है. वह जल्द ही निर्देशक विक्रम भट्ट की फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली है और लाइंस फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

इस एक्टर पर दिलों-जान से मरती थीं काजोल लेकिन हो गई अजय देवगन से शादी

बेपनाह के इस एक्टर का है एवेंजर्स एंडगेम से एक ख़ास रिश्ता, सुनकर लग सकता है झटका

अपने सेक्सी फिगर को कुछ यूँ दिखाती नजर आईं कविता कौशिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -