कोरोना वायरस के लिए बेड देना होगा आवश्यक, जानें पूरी डिटेल्स

कर्नाटक गवर्नमेंट ने प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस केस को देखते हुए कर्नाटक में KPME के ​​तहत पंजीकृत सभी चिकित्सालय को रिसेप्शन सेंटर, एक बेड आवंटन डिस्प्ले बोर्ड पर प्रदर्शन करने के लिए कहा है. जिसमें कोरोना रोगियों के लिए बेड से संबंधित विवरण प्रदर्शित होना चाहिए. गवर्नमेंट ने साफ तौर पर बताया है कि यह व्यवस्था कल से ही डिस्प्ले बोर्ड पर होने वाली है. 

मुंबई में भीषण बारिश, यहां भी विकराल रूप ले सकता है बदलता मौसम

आपकी जानकारी बता दे कि कर्नाटक की तो अब तक कोविड-19 के 44077 केस सामने आ चुके हैं.फिलहाल, प्रदेश में कोविड-19 के 25845 एक्टिव मामले हैं. कुल केस में से अब तक 17390 संक्रमित लोग स्वस्थ हो चुके हैं.वहीं प्रदेश में कोरोना की वजह से 842 लोगों की मृत्यु हो गई है.

सड़क पर मस्ती से आराम फरमा रहा था टाइगर, जगह से नहीं उठा तो, लग गया लंबा ट्रैफ़िक जाम

विदित हो कि भारत में कोरोना वायरस के केस में तेजी से इजाफा हो रहा है.इस समय भारत में कोरोना संक्रमितों की तादाद 9 लाख के पार पहुंच गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा दी गई सूचना के मुताबिक, भारत में इस समय कोरोना वायरस के 319840 एक्टिव मामले हैं.हालांकि, कुल केस में से स्वस्थ होने वालों की तादाद अधिक है.कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अब तक  592031 संक्रमित लोग स्वस्थ हो गए हैं.वहीं कोविड-19 अब तक 24309 लोगों की जान ले चुका है. गौरतलब है कि कोविड-19 से सबसे अधिक प्रभावित होना वाला प्रदेश महाराष्ट है. महाराष्ट्र में कोविड-19 संक्रमितों की तादाद 2 लाख से अधिक है. महाराष्ट्र के बाद तमिलनाडु ऐसा प्रदेश हैं जहां लाखों की तादाद में कोरोना संक्रमित हैं.

रक्षाबंधन 2020 : बहनें जरूर रखें इस बात का ध्यान, राखी के थाल में होनी चाहिए ये आवश्यक चीजें

राजेश खन्ना जैसा न कोई था, न है और न रहेगा, जानिए आज भी क्यों हर दिल पर राज करते हैं 'काका' ?

शाहरुख़-सलमान-अक्षय के कारण जमकर सुर्ख़ियों में रही 'देसी गर्ल', ये है प्रियंका चोपड़ा के 5 बड़े विवाद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -