क्या किसानों से बिना शर्त होगी बातचीत ? 24 घंटों में दूसरी बार कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर से मिलेंगे शाह
क्या किसानों से बिना शर्त होगी बातचीत ? 24 घंटों में दूसरी बार कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर से मिलेंगे शाह
Share:

नई दिल्‍ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज सुबह कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से 24 घंटे से भी कम वक़्त में दूसरी दफा मुलाकात की है। सूत्रों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि इस पूरी घटना पर पीएम मोदी भी नजर बनाए हुए हैं और वह हर जानकारी ले रहे हैं। इससे पहले रविवार को दिल्ली की सरहदों के पास किसानों ने विरोध प्रदर्शन शुरू करने और उनके विरोध स्थल को ट्रांसफर करने के केंद्र के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था।

ऐसे में सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सरकार किसानों को बगैर शर्त बातचीत के लिए निमंत्रण दे सकती है। सरकार की ओर से आज शाम को किसानों को ऑफर दिया जा सकता है और जिसके बाद कल किसानों और सरकार में वार्ता हो सकती है। बीती रात अमित शाह ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और नरेंद्र सिंह तोमर से भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा के दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। भाजपा के शीर्ष नेताओं ने पिछले सप्ताह शुरू हुए हजारों किसानों के विरोध प्रदर्शनों पर मंथन किया। बैठक में प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली में पांच प्रवेश बिंदुओं को सील करने की चेतावनी दी है।

यूपी सीमा से भी किसान दिल्ली में आने का प्रयास कर रहे हैं। गाजीपुर सीमा पर किसानों का हुजूम जमा है, जिसके बाद कई स्थानों पर बैरिकेड लगाए गए हैं। किसानों के प्रदर्शन के चलते आम लोग परेशान है और कई जगह सड़कों पर लंबा ट्रैफिक जाम लगा है।

भाजपा ने TMC को बताया टेररिस्ट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी, कहा- समय के साथ बदलता रहा पार्टी का अर्थ

मायावती बोलीं - आशंकाओं से भरा हुआ है लव जिहाद अध्यादेश, यूपी सरकार करे पुनर्विचार

देश के हर रेलवे स्टेशन पर मिलेगी कुल्हड़ वाली चाय, रेल मंत्रालय ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -