भाजपा ने TMC को बताया टेररिस्ट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी, कहा- समय के साथ बदलता रहा पार्टी का अर्थ
भाजपा ने TMC को बताया टेररिस्ट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी, कहा- समय के साथ बदलता रहा पार्टी का अर्थ
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. इस विधानसभा चुनाव से पहले ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के बीच जुबानी जंग तेज हो चली है. भाजपा और टीएमसी लगातार एक दूसरे पर जुबानी हमला कर रही हैं. अब भगवा दल ने TMC को 'टेररिस्ट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी' करार दिया है.

पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के उपाध्यक्ष राजू बनर्जी ने TMC पर हमला बोलते हुए कहा है कि, 'वक़्त के साथ टीएमसी का अर्थ बदलता रहा, अब यह टेररिस्ट मैन्युफैक्चरिंग कंपनी बन गई है. युवाओं में भी यही धारणा है. TMC कार्यकर्ता भी ऐसा सोचते हैं और इसलिए वे कब्रिस्तानों की दीवारों पर लिख रहे हैं कि टीएमसी 2021 में आ रही है.' उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में 2021 में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. वहीं इन चुनाव में जीत दर्ज करने और सत्ताधारी TMC को सत्ता से बेदखल करने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है. वहीं भाजपा लगातार TMC और सीएम ममता बनर्जी पर आक्रामक रुख अपनाए हुए है. भाजपा की तरफ से लगातार टीएमसी और उसके नेताओं के खिलाफ बयानबाजी की जा रही है.

वहीं दूसरी ओर TMC भी पीछे नहीं हट रही है. TMC भी लगातार भाजपा पर पलटवार कर रही है. हाल ही में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी भाजपा पर आक्रामक रुख दिखाया था. अभिषेक ने भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय को बाहरी कहा तो वहीं पश्चिम बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष को गुंडा कहा है.

मायावती बोलीं - आशंकाओं से भरा हुआ है लव जिहाद अध्यादेश, यूपी सरकार करे पुनर्विचार

देश के हर रेलवे स्टेशन पर मिलेगी कुल्हड़ वाली चाय, रेल मंत्रालय ने बनाया ये प्लान

भाजपा पर भड़के संजय राउत, कहा- दुनिया को सन्देश है किसान आंदोलन, आप उन्हें खालिस्तानी बता रहे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -