बिहार में हो रही थी शराब की होम डिलीवरी, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश
बिहार में हो रही थी शराब की होम डिलीवरी, पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश
Share:

बेगूसराय: बिहार में शराबबंदी के बीच बेगूसराय में शराब की होम डिलीवरी की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस को शराब की होम डिलीवरी की खबर प्राप्त हुई थी। इस पर पुलिस शराब तस्कर को पकड़ने गई थी। इस के चलते बीच सड़क पुलिस और तस्कर के बीच खूब हाथापाई हुई। इस घटना का वीडियो सामने आया है। 

उत्पाद थाना पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि मुंगेरी गंज मोहल्ला में दीपक कुमार नाम के व्यक्ति के घर से शराब की होम डिलीवरी की जा रही है। इस पर थाना पुलिस छापेमारी करने पहुंच गई। खबर सही पाई गई तथा यहां फ्रूटी के दो पैकेट के साथ एक शराब की बोतल पुलिस ने जब्त की। इसके साथ ही अपराधी को गिरफ्तार भी कर लिया। 

वही इसी बीच, पुलिस और शराब तस्कर के बीच झड़प के साथ-साथ हाथापाई होने लगी। तभी अपराधी को पुलिस से छुड़ाने के लिए दो शख्स भी आ गए तथा पुलिस से भिड़ गए। सभा ने पुलिस के साथ खूब मारपीट की तथा फरार हो गए। कहा जाता है कि दीपक कुमार पहले भी शराब तस्करी के मामले में जेल जा चुका है। इस मामले को लेकर एक्साइज सुपरिटेंडेंट सौरभ कुमार ने बताया कि छापेमारी के चलते शराब कारोबारी फरार हो गया है। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अतिक्रमण हटाने से नाराज ग्रामीणों ने किया पुलिस पर पथराव, कई हुए घायल

'नफरत का जवाब सिर्फ प्यार', राहुल गांधी की राह पर चले तेजस्वी

क्या काजी-क्या पुजारी, सब पर एक्शन, असम में बाल विवाह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 2044 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -