'होली ड्रग्स का त्यौहार है...', सिटी मजिस्ट्रेट के विवादित बयान के बाद फर्रुखाबाद में बवाल
'होली ड्रग्स का त्यौहार है...', सिटी मजिस्ट्रेट के विवादित बयान के बाद फर्रुखाबाद में बवाल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद मेंं सिटी मजिस्ट्रेट अशोक कुमार मौर्य ने पीस कमेटी की मीटिंग को संबोधित करते हुए होली के पर्व पर विवादित बयान दिया है। बता दें कि इस बैठक में होली और शब-ए-बारात को देखते हुए नगर में होने वाले इंतजामों की चर्चा को लेकर हो रही थी। हालाँकि, मजिस्ट्रेट ने इंतजामों पर बात करते हुए हिंदुओं के त्योहार होली के लिए आपत्तिजनक बयान दे डाला। उन्होंने कहा कि होली नशे का त्योहार है, इसलिए सभी लोग अपने अपने बच्चों का खुद ध्यान रखें।

जानकारी के मुताबिक, मजिस्ट्रेट अशोक मौर्या ने मीटिंग में कहा कि होली एक ऐसा पर्व है, जिसमें लोग शराब पीतें हैं और नशा करते हैं। उन्होंने कहा कि, “होली ड्रग्स का त्योहार है, इसलिए उत्सव के दौरान शहर में होने वाली किसी भी संदिग्ध गतिविधियों पर प्रशासन को सख्त  नज़र रखनी होगी।” मौर्य ने आगे कहा कि, “यदि आपको कहीं भीं शराब या ड्रग की बिक्री को लेकर को कोई भी सूचना मिले, तो आप तत्काल पुलिस को सूचित करें।”

सिटी मजिस्ट्रेट के इस बयान को सुनने के बाद वहाँ बैठे एक वकील डॉ. दीपक द्विवेदी बिफर गए। डॉ. दीपक ने आपत्ति जताते हुए मौर्य से माफी माँगने के लिए कहा। जवाब में मौर्य ने कहा कि उनके कहने का यह तात्पर्य नहीं था। इसके बाद हिंदू जागरण मंच के सदस्यों ने भी सिटी मजिस्ट्रेट के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन किया। चौक बाजार इलाके में मजिस्ट्रेट के पुतले फूंके गए। 

तेलंगाना में कबड्डी मैच के बीच हुआ बड़ा हादसा, जमीन में धस गया स्टैंड...

नेशनल अवॉर्ड मिलने की ख़ुशी में महेश बाबू का हुआ बुरा हाल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलते ही मनोज बाजपेयी ने टीम को कहा शुक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -