राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलते ही मनोज बाजपेयी ने टीम को कहा शुक्रिया
राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलते ही मनोज बाजपेयी ने टीम को कहा शुक्रिया
Share:

राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के 67वें संस्करण की घोषणा हो चुकी है। आप सभी जानते ही होंगे दिल्ली शहर में बीते सोमवार को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के नाम घोषित किए गए। इस दौरान हिंदी फिल्म 'भोसले' के लिए मनोज बाजपेयी और तमिल फिल्म 'असुरन' में धनुष को संयुक्त रूप से सर्वश्रेष्ठ अभिनेता घोषित किया गया। इस बारे में जानने के बाद मनोज बाजपयी ने अपनी टीम को धन्यवाद किया है। जी दरअसल मनोज बाजपेयी ने एक ट्वीट किया है।

इस ट्वीट में वह लिखते हैं, 'मुख्यमंत्री जी को बहुत बहुत धन्यवाद !! ' वहीँ एक वबेसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'मैं इस फिल्म में विश्वास करने वाले और मुझ पर विश्वास करने वाले सभी लोगों के लिए बहुत खुश और आभारी हूं। मैं अपने निर्देशक देवाशीष मखीजा और अपने सह-अभिनेताओं संतोष (जुवेकर) और इप्शिता (चक्रवर्ती), मेरे निर्माता संदीप कपूर, पीयूष सिंह, सौरभ (गुप्ता) और इन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं।' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'मैं मेरे दिल की गहराई से सभी का आभारी हूं, जिन्होंने इस फिल्म और मेरा समर्थन किया है। मुझे वास्तव में लगता है कि यह अवॉर्ड केवल मेरे लिए ही नहीं, बल्कि आप सभी के लिए भी है। जब 'भोंसले' ने इस राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ अपनी यात्रा पूरी की, तो मैं केवल आभारी महसूस कर रहा हूं और कुछ नहीं।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिल्म 'भोसले' मुंबई के प्रवासियों के सामने आने वाली वास्तविक समस्या से संबंधित है, जो वर्तमान समय में प्रासंगिक है। वहीँ इस फिल्म में मनोज बाजपेयी गणपत भोंसले की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें फिल्म आलोचकों की तरफ से भी काफी सराहना मिली है। वैसे मनोज एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

नेशनल अवॉर्ड मिलने से गदगद हुईं कंगना, एक-एक करके कहा सबको धन्यवाद

भाजपा फैला रही कोरोना, कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख ने गिनाए 3 कारण

गृह विभाग के अधिकारियों से मिले अनिल देशमुख, 3 घंटे हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -