तेलंगाना में कबड्डी मैच के बीच हुआ बड़ा हादसा, जमीन में धस गया स्टैंड...
तेलंगाना में कबड्डी मैच के बीच हुआ बड़ा हादसा, जमीन में धस गया स्टैंड...
Share:

तेलंगाना में सोमवार को एक बड़ी दुर्घटना हुई। यह घटना सूर्यपेट जिले में नेशनल जूनियर कबड्डी चैंपियनशिप आयोजन के बीच हुई।  वहीं यह भी कहा जा रहा है कि कबड्डी देखने आये दर्शकों के लिए बनाया गया अस्थाई स्टैंड पर लोगों की भीड़ अधिक होने पर स्टैंड अचानक से टूट कर नीचे आ गया। जिसके उपरांत चारो तरफ चीख पुकार शुरू हो गई। मिली जानकारी के अनुसार  कि कबड्डी शुरू होने जा ही रहा था कि उसी वक़्त यह घटना हुई। जिसके उपरांत कबड्डी को रोक दिया गया और जख्मियों को पास के अलग- अलग हॉस्पीटल में भर्ती करवाया गया है। इस हादसे में तकरीबन 50 से अधिक लोग बताये जा रहे हैं।

जंहा यह खबरें भी सामने आई है कि कबड्डी देखने के लिए आयोजकों की तरफ से लकड़ी का अस्थाई स्टैंड बनाया गया था। जो कमजोर होने के कारण से स्टैंड पर लोगों की भीड़ जमा होने के उपरांत स्टैंड लोगों को लेकर अचानक से नीचे आ गया। जिसके उपरांत चीख पुकार शुरू हो गई। वहीं घटना स्थल पर पहुंचे सूर्यपेट जिले के एसपी ने मीडिया को सूचना देते हुए कहा कि दुर्घटना में लोग जरूर जख्मी हुए हैं। लेकिन किसी की जान नही गई। 

इतना ही नहीं यह टूर्नामेंट 22 मार्च से 23 मार्च दो दिन तक खेला जाने वाला था। जिसमें 29 राज्यों के 1500 से अधिक प्रतिभागियों के में भाग लेने की उम्मीद थी। लेकिन इस घटना के उपरांत कबड्डी का पूरा कार्य्रकम ही बिगड़ गया। टूर्नामेंट का आयोजन तेलंगाना कबड्डी एसोसिएशन और कबड्डी एसोसिएशन ऑफ सूर्यपेट जिले द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा था। फिलहाल हादसे के बाद टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाले सभी खिलाड़ी और रेफरी सुरक्षित हैं।

फिर 40 हज़ार केस, आखिर घटते-घटते क्यों बढ़ने लगे कोरोना के मामले

नौकरी दिलाने के बहाने 4 बार किया सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

बढ़ते कोरोना के चलते कर्नाटक सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -