नेशनल अवॉर्ड मिलने की ख़ुशी में महेश बाबू का हुआ बुरा हाल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट
नेशनल अवॉर्ड मिलने की ख़ुशी में महेश बाबू का हुआ बुरा हाल, शेयर किया स्पेशल पोस्ट
Share:

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के विनर्स का ऐलान सोमवार को कर दिया गया है। कोरोना महामारी की वजह से इसबार कार्यक्रम में तकरीबन एक वर्ष की देरी हुई है। प्रत्येक वर्ष, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार कार्यक्रम 3 मई को आयोजित किया जाता है हालांकि बीते वर्ष महामारी के कारण इसे टाल दिया गया था। इस बार फीचर मूवी कैटेगरी में 461 फिल्में तथा गैर-फीचर फिल्म कैटेगरी में 220 फिल्में थीं। दक्षिण भारतीय फिल्म अभिनेता महेश बाबू की फिल्मों को भी नेशनल अवॉर्ड हासिल हुआ है।

महेश बाबू की तेलुगू फिल्म ‘महर्षि’ को बेस्ट कोरियोग्राफी का पुरस्कार प्राप्त हुआ है तो वहीं नेचुरल स्टार नानी की ‘जर्सी’ को बेस्ट रीजनल फिल्म का अवॉर्ड प्रदान किया गया। ‘जर्सी’ के लिए नवीन नूली को बेस्ट एडिटिंग के लिए राष्ट्रिय पुरस्कार प्राप्त हुआ। वही घोषणा के तुरंत पश्चात् महेश बाबू ने सफलता का जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट डाला। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “#NationalFilmAwards सम्मानित तथा विनम्र इस प्रतिष्ठित मान्यता को प्राप्त करने के लिए !! #Maharshi हमेशा खास रहेगें”।

अभिनेता ने आगे लिखा है कि सामाजिक तौर पर प्रासंगिक कहानी को रौशनी में लाने के लिए @directorvamshi पर गर्व। बिग ने जूरी, महर्षि तथा हमारे ऑडियंस की पूरी टीम को धन्यवाद दिया।महर्षि एक्शन-ड्रामा फिल्म है इसका डायरेक्शन वामशी पेडिपल्ली द्वारा किया गया है। महेश बाबू के अतिरिक्त, इसमें पूजा हेगड़े तथा अल्लारी नरेश को मुख्य किरदारों में दिखाया गया जबकि जगपति बाबू, प्रकाश राज, जयसुधा, मीनाक्षी दीक्षित ने सहायक किरदार अदा किए।

होली मिलन समारोह पर बैन, चंडीगढ़ प्रशासन ने त्यौहार पर लगाए ये प्रतिबन्ध

पीपल्स एनकाउंटर जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है, मीका श्रीकांत

500 वर्षों के बाद राम दरबार में मनेगी भव्य होली, रंगों में नहा उठेगी 'अयोध्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -