हिना खान के विंटर लुक ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, देंखे ये जबरदस्त फोटोज
हिना खान के विंटर लुक ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई गर्मी, देंखे ये जबरदस्त फोटोज
Share:

मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बहुत स्टाइश अंदाज में फोटोज साझा की हैं। जिसमें वे विंटर ऑउटफिट में भी बहुत सुन्दर लग रही हैं उनकी ये फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें उनपर ये ऑउटफिट बहुत जच रहा है। आप फोटोज को देख अनुमान लगा सकते हैं, समर लुक हो या विंटर लुक, हिना अपने फैशन सेंस को बहुत मेंटेन रखना पसंद करती हैं। उनके इस ऑउटफिट की बात करें तो हिना ने प्रिंटेड श्रग कैरी किया हुआ है तथा अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए बहुत मेकअप भी किया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

वही हिना अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। उनकी इस फोटो में भी वे बहुत आकर्षक दिखाई दे रही हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री एक बार फिर अपने ग्लैमरस अवतार से सुर्खियों बटोर रही हैं। उनके नए फोटोशूट की फोटोज प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही हैं। इंस्टाग्राम पर हिना खान कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी अपने फैशन सेंस को लेकर प्रशंसकों का प्यार लेती नजर आती हैं। हिना के इस फोटो में ऑउटफिट की बात करें तो, उन्होंने ब्लेजर के साथ वेस्ट कोट कैरी किया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर और भी फोटोज शेयर की हैं इस फोटो में हिना खान ने बड़ी सी ब्लैक हैट लगाई है। तस्वीर में हॉलीवुड की अभिनेत्री जैसी नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए अभिनेत्री ने हाथों में भी नेट के ग्लव्स पहनी है। हमेशा की भांति हिना की इन फोटोज पर भी उनके प्रशंसक अपने लाइक्स एवं कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं। हिना खान की इन फोटोज पर बहुत प्रतिक्रियाएं भी प्राप्त हो रही हैं। हिना खान के इस विंटर लुक से फैंस बहुत प्रेरित हो रहे हैं।

Valentine Week में रेड थाई हाई स्लिट गाउन में सुरभि चंदना में उड़ाए फैंस के होश

निया शर्मा के घर डिनर पर पहुंचा ये मशहूर कपल, स्टोरी शेयर कर जताई ख़ुशी

BB14: अली से ब्रेकअप कर घर से बाहर जाएंगी जैस्मिन, रुबीना बनेंगी वजह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -