नागिन 5 में नजर आएगी यह मशहूर अदाकारा, एक्टर ने लगाई नाम पर मुहर
नागिन 5 में नजर आएगी यह मशहूर अदाकारा, एक्टर ने लगाई नाम पर मुहर
Share:

एकता कपूर जल्द ही अपनी पॉपुलर सुपरनेचुरल टीवी सीरीज नागिन का अगला सीजन लाने के लिए बेताब है. वहीं फैंस भी इस शो के अगले सीजन के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. सभी इस शो में हिना को देखना चाहते हैं. वैसे अब इस बात पर पक्की मुहर लग गई है कि इस शो में हिना ही होने वाली है.

आपको पता हो इस शो में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभाने के लिए कई एक्ट्रेस के नामों पर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब कन्फर्म हो चुका है कि इस शो में हिना ही दिखाई देंगी. वैसे इस शो को मोहित मल्होत्रा भी साइन कर चुके हैं. उन्होंने ही हाल ही में अपनी को स्टार के नाम का खुलासा कर दिया है. जी दरअसल उन्होंने ही बताया है कि इस शो में हिना खान दिखाई देंगी. वैसे दोनों हैक्ड फिल्म में भी साथ नजर आ चुके हैं. आपको पता हो मोहित मल्होत्रा ने कॉन्ट्रेक्ट भी साइन कर लिया है.

वहीं इस शो में हिना खान के होने की खबर को कन्फर्म करते हुए एक वेबसाइट से बातचीत में मोहित ने कहा, 'जी हां, ये सच है. हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. तो इसलिए हिना के साथ वापस आकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है'. जी दरअसल मोहित ने बताया कि उन्होंने नागिन सीरीज के पिछले सीजन नहीं देखे हैं लेकिन शो काफी पॉपुलर रहा था इसलिए वो इसका हिस्सा बनकर खुश हैं. उन्होंने कहा 'वो हमेशा से ही अलग तरह के किरदार और कहानियों में नजर आए हैं.' आपको याद हो इससे पहले मोहित डायन शो में दिखाई दे चुके हैं.

आगे खिसकी जॉन अब्राहम की फिल्मों की शूटिंग डेट

टेक महिंद्रा के शेयर ने लगाई बड़ी छलांग, 38 हजार अंक के पार पहुंचा सेंसेक्स

सुशांत केस में हुई पूछताछ में बोले महेश भट्ट- 'मैंने रिया को कहा था...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -