सुशांत केस में हुई पूछताछ में बोले महेश भट्ट- 'मैंने रिया को कहा था...'
सुशांत केस में हुई पूछताछ में बोले महेश भट्ट- 'मैंने रिया को कहा था...'
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में इन दिनों पूछताछ जारी है. ऐसे में बीते कल ही इस मामले में पुलिस ने  फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट से दो घंटे तक पूछताछ की. वहीं इस पूछताछ में कई ऐसे सवाल पूछे गए जिन्हे लेकर इन दिनों सभी के मन में कोई ना कोई बात थी. इस दौरान पुलिस ने महेश से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से संबंधों को लेकर भी पूछताछ की. इसी के साथ महेश भट्ट से पूछा गया कि क्या वह अपनी आने वाली फिल्म 'सड़क 2' में सुशांत को कास्ट करने वाले थे?

जी दरअसल बीते समय में महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वाली उनकी सहायक सुहरिता दास ने फेसबुक पोस्ट में कहा था कि रिया सुशांत के बारे में महेश भट्ट से सलाह लेती थीं. ऐसे में महेश से इस बारे में भी सवालात किये गए. वहीं इस दौरान उनकी निजी जिंदगी और फिल्मों को लेकर सवाल पूछे गए और महेश ने बॉबी से सबके जवाब दिए. सूत्रों के मुताबिक सुशांत को फिल्म सड़क 2 में कास्ट करने के सवाल पर महेश भट्ट ने कहा कि 'इसमें उन्होंने सुशांत को कभी लीड रोल का ऑफर नहीं दिया था बल्कि वह खुद इस फिल्म में काम करना चाहता थे.' इसके अलावा महेश भट्ट ने बताया कि 'उनकी सुशांत से सिर्फ तीन बार मुलाकात हुई थी.' उन्होंने साथ ही खुलासा किया कि 'रिया सुशांत से जुड़ी हर बात बताती थीं।' महेश ने यह भी कहा कि 'मैंने रिया को सुशांत को संभालने के लिए कहा था.'

अब यह खबरें भी हैं कि पुलिस करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता से भी पूछताछ कर चुकी है. वहीं पुलिस से जुड़े सूत्रों का कहना है कि जल्द ही फिल्म निर्माता करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाने का फैसला लिया जा सकता है.

मदद करने के बाद भी ट्रोल हो रहे हैं सोनू सूद, जानिए क्या है मामला?

ऐश्वर्या-आराध्या के ठीक होते ही रो पड़े अमिताभ, कहा- 'मैं रोक ना पाया अपने आंसू'

बॉलीवुड की इस मशहूर हस्ती ने कहा दुनिया को अलविदा, छाया मातम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -