आगे खिसकी जॉन अब्राहम की फिल्मों की शूटिंग डेट
आगे खिसकी जॉन अब्राहम की फिल्मों की शूटिंग डेट
Share:

जॉन अब्राहम जल्द ही अपनी दो फिल्‍मों के साथ आने वाले थे लेकिन अब उनकी दोनों ही फिल्मों की शूटिंग दो-दो महीने के लिए आगे निकल चुकी है. जी दरअसल वह दो फिल्‍में ‘सत्‍यमेव जयते 2’ और ‘मुंबई सागा’ हैं. मिली जानकारी के मुताबिक ‘मुंबई सागा’ के लिए जॉन और पूरी टीम 15 जुलाई को हैदराबाद जाने वाली थी. जी दरअसल वहां रामोजी फिल्‍मसिटी में आइसोलेट होकर शूट होना था लेकिन ऐसा नहीं हो सका. हाल ही में प्रोडक्‍शन से जुड़े लोगों ने बताया कि 'यह योजना टाल दी गई है.

वहां जाने के बजाय मुंबई में ही संबंधित लोकेशन ढूंढी जा रही हैं. इस फिल्‍म का 10 से 12 दिनों का काम बाकी है. वो सारे ‘एक्‍शन’ और ‘टॉकी’ सीक्‍वेंस हैं.' जी दरअसल शूट से जुड़े लोगों ने कास्ट एंड क्रू मेंबर्स की टिकटें बुक नहीं की थीं और सभी इस बात के इंतजार में थे कि बेहतर विकल्‍प हैदराबाद रहेगा या मुंबई. ऐसे में सब 15 जुलाई को हैदराबाद जाकर अगस्‍त की पहली वीक में वापसी करने को थे लेकिन अब मुंबई में तारीख आगे खिसकते हुए 15 अगस्‍त कर दी गई है.

वहीं इस बात का असर ‘सत्‍यमेव जयते 2’ पर पड़ा. वह भी अगस्‍त के पहले हफ्ते से शूट होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म के शूट को भी आगे बढ़ा दिया गया है. यह अब सितम्बर और अक्‍टूबर में शूट होगी. वहीं इन दोनों फिल्मों के बाद जॉन अब्राहम दोबारा अभिषेक शर्मा के साथ एक फिल्म करने वाले हैं. जिसका नाम अब तक सामने नहीं आ पाया है.

सुशांत केस में हुई पूछताछ में बोले महेश भट्ट- 'मैंने रिया को कहा था...'

कंगना का वीडियो शेयर कर तापसी ने मारी अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी, फिर उड़ गई खिल्ली

मदद करने के बाद भी ट्रोल हो रहे हैं सोनू सूद, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -