BB के इस कंटेस्टेंट के लिए हिना खान आयी ट्विटर पर Live
BB के इस कंटेस्टेंट के लिए हिना खान आयी ट्विटर पर Live
Share:

बिग बॉस 11 खत्म हो चूका है शो को शिल्पा शिंदे जीत चुकी हैं लेकि फिर भी इस शो के किस्से अब तक खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. आये दिन कोई ना कोई खुलासा होता हो रहता है और होता जा रहा है. अभी हाल ही में कुछ और खबर भी आयी है. तो आपको ये बता दे कि शो की रनरअप रही हिना खान अपने फैंस एक लिए एक बार फिर से ट्विटर पर लाइव आयी हैं. जी हाँ, उन्होंने ट्विटर पर आ कर कुछ बातें कही हैं.

शो के खत्म होने के बाद हिना घर और रह कर ही अपनी थकान मिटा रही हैं. ट्विटर पर लाइव होने के बाद कम से कम वो आधा घंटा ऑनलाइन रही. इन बातों में हिना ने बहुत सी बातें कही है जो शो से जुडी हुई हैं. इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा है कि 'लव पता नहीं कहां गायब हो गया. दो दिन से प्रियांक और मैं उसे चेस कर रहे हैं, उसको अब पड़ने वाली है.'

इससे ये देखा जा सकता है कि लव, प्रियंक और हिना की काफी गहरी दोस्ती है जैसी की हमने शो में देखि थी. वहीँ प्रियंक ने ये कहा कि वो लव से टच में है और हिना प्रियंक और विकास से मिलने वाली हैं. बता दे हिना के फैंस ने उन्हें नया नाम है जो है शेरखान जो हिना को काफी अच्छा लगा. हिना खान ने ये भी बताया कि वे शो से आने के बाद थोड़ी संभल गई हैं और अपनी मां पर पूरी तरह से निर्भर नहीं है. लेकिन बा वो धीरे धीरे अब हर चीज़ की आदत डाल रही है जो वो शो के चलते करना भूल गयी हैं.

अनुराग बसु की जगह अब ये होंगे सुपर डांसर चैप्टर 2 के जज

'नागिन 3' में एक्स बॉयफ्रेंड के साथ काम करेंगी करिश्मा तन्ना

गोवा में छुट्टियां बिता रही हैं कपिल शर्मा की सरला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -