अनुराग बसु की जगह अब ये होंगे सुपर डांसर चैप्टर 2 के जज
अनुराग बसु की जगह अब ये होंगे सुपर डांसर चैप्टर 2 के जज
Share:

टीवी रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 2' लोगन को काफी भाता है. ऐसे शो में कुछ न कुछ नया देखने को मिलता ही है. वैसे ही इस शो में भी दर्शकों को एक बदलाव जल्दी ही देहने को मिलेगा. वो बदलाव क्या होगा हम आपको बता देते हैं. जैसा की आप जानते हैं शो को फ़िलहाल बाकि जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और गीता कपूर के साथ अनुराग बसु जज कर रहे हैं.

लेकिन हाल ही में ये खबर आयी है कि अनुराग बसु अब इस शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. जी हाँ, अनुराग बसु की जगह अब फिल्ममेकर साजिद खान ने ले ली है. इससे अनुराग के फैंस कुछ निराश हो गए हैं. लेकिन आपको ये भी बता दे ऐसा सिर्फ एक एपिसोड के लिए हो रहा है, क्योकि अनुराग बसु सरस्वती पूजा की वजह से थोड़े व्यस्त है और इसी के चलते वो वीकेंड में शूट नहीं कर पाए. इसी के चलते साजिद खान शो को जज करते नजर आएंगे.

इस पर साजिद खान कहते हैं 'मुझे लगता है कि खान परिवार ‘सुपर डांसर चैप्टर-2′ को पूरी तरह से अपने हाथ में लेने के लिए तैयार है. पिछले हाफे मेरी बहन फराह खान यहाँ आयी थी और अब मैं में शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर के साथ शो को जज करते दिखाई दूंगा और इसके लिए में खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं.'

'नागिन 3' में एक्स बॉयफ्रेंड के साथ काम करेंगी करिश्मा तन्ना

गोवा में छुट्टियां बिता रही हैं कपिल शर्मा की सरला

बिगबॉस जीतने के बाद शिल्पा का पहला फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -