यू ट्यूब की दुनिया में भी फेमस है यह टीवी की अदाकाराएं
यू ट्यूब की दुनिया में भी फेमस है यह टीवी की अदाकाराएं
Share:

आजकल हर कोई अपने पुरे दिन में से अधिकतर समय सोशल मीडिया पर बिताना पसंद करता है | ऐसे में कुछ लोग बाकी लोगो को हर तरह से मोटीवेट करने की कोशिश करते है | आज हम आपको बताएंगे की टीवी अभिनेत्रियां सीरियल्स की दुनिया के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी कितनी एक्टिव रहती हैं। और यही वजह है कि कई टीवी अदाकाराओं ने यू ट्यूब पर अपना खुद का चैनल बना लिया है। इस माध्यम से ये अदाकाराएं अपने फैंस को तरह तरह के टिप्स भी दिया करती  हैं तो कभी अपनी वीडियोज से फैंस का मनोरंजन करती हैं। 

हिना खान
हिना खान भी यू ट्यूब पर बने अपने चैनल पर अक्सर वीडियोज साझा करती रहती हैं। अभी हाल ही में हिना खान ने अपनी यू ट्यूब वीडियो के जरिए फैंस को नीम फेसपैक बनाना सिखा दिया है। 

दीपिका कक्कड़
यू ट्यूब चैनल चलाने वाली अदाकाराओं में अगला नाम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का है। बता दें की दीपिका ने कुछ समय पहले ही यू ट्यूब पर कदम रखा है। और दीपिका ने अपने यू ट्यूब के वीडियोज के जरिए लॉकडाउन में ईद मनाने के बहुत सारे टिप्स भी शेयर किये थे। दीपिका कक्कड़ के यू ट्यूब पर करीब  40 हजार फॉलोअर्स हैं।

एरिका फर्नांडिस
'कसौटी जिंदगी के 2' की अदाकारा भी यू ट्यूब चैनल पर है। यहां पर एरिका फर्नांडिस अपने फैंस को खूबसूरती बढ़ाने के लिए ब्यूटी टिप्स देती नजर आ जाती हैं। अभी हाल ही में एरिका फर्नांडिस ने एक वीडियो के जरिए मेकअप करने का सही तरीका समझाया था। साथ ही एरिका को 1.25 मीलियन लोग फॉलो करते है। 

अनुष्का सेन
टीवी की बाल कलाकार अनुष्का सेन भी यू ट्यूब पर हैं।बता दें की  यंग जनरेशन अनुष्का सेन के वीडियोज को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

मोहिना कुमारी सिंह
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की अदाकारा मोहिना कुमारी सिंह ने भले ही एक्टिंग और डांस की दुनिया को अलविदा कह दिया हो परन्तु  वह अपने यू ट्यूब के जरिए आज भी फैंस को डांस सिखाती रहती हैं। यू ट्यूब पर मोहिना कुमारी के वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं।

जन्नत जुबैर रहमानी
'तू आशिकी' की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर रहमानी भी अपना यू ट्यूब चैनल चला रही  है। यू ट्यूब पर जन्नत जुबैर रहमानी कई तरह के वीडियोज साझा करती हैं। बाकी हसीनाओं की तरह जन्नत जुबैर रहमानी की भी यू ट्यूब पर फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। और जन्नत जुबैर रहमानी को यू ट्यूब पर 1.7 मीलियन लोग फॉलो करते हैं।

अशनूर कौर
टीवी का जाना माना सीरियल 'पटियाला बेब्स' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अशनूर कौर भी अपने यू ट्यूब चैनल पर फैंस के साथ वीडियोज शेयर करती रहती हैं। फैंस अशनूर कौर की वीडियोज को देखना पसंद करते हैं। 

उर्वशी ढोलकिया
अपने दोनों बेटों की मदद से टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया यू ट्यूब चैनल चलाती हैं। अदाकारा उर्वशी ढोलकिया को यू ट्यूब पर करीबन  2.7 मीलियन लोग फॉलो  करते हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन में उर्वशी ढोलकिया की वीडियोज खूब पसंद की गयी थी |

अवनीत कौर
अवनीत कौर भी यू ट्यूब पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। लोग अवनीत कौर की वीडियोज को देखना बहुत पसंद करते हैं। अभी हाल ही में अवनीत कौर ने सीरियल 'अलादीन नाम तो सुना ही होगा...' को अलविदा कहा है।

जूही परमार
टीवी अभिनेत्री जूही परमार अपना यू ट्यूब चैनल रन करती हैं। यहां पर जूही परमार अपने एक से बढ़कर एक वीडियोज शेयर करती हैं। किसी टीवी सीरियल में काम न करने के बाद भी यू ट्यूब पर जूही परमार की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त है।

मोहिना ने इस अंदाज में पापा को किया बर्थडे विश, तस्वीरो में दिखा प्यार

कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी पर लटकी तलवार

लॉक डाउन के दौरान फूडी हो गयी रुबिना दिलाइक, देखिये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -