मोहिना ने इस अंदाज में पापा को किया बर्थडे विश, तस्वीरो में दिखा प्यार
मोहिना ने इस अंदाज में पापा को किया बर्थडे विश, तस्वीरो में दिखा प्यार
Share:

लॉक डाउन के दौरान हर कोई परेशान नजर आ रहा है इसी बीच टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह कई दिनों से अपनी तबियत और अपने परिवार की तबियत को लेकर परेशान है | फिलहाल मोहिना की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आयी है | कुछ दिन पहले उनके भाई का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था | अब वो भी खतरे से बाहर है मोहिना के भाई की रिपोर्ट भी अब नेगिटिव आ गयी है | धीरे धीरे एक्ट्रेस की लाइफ में खुशियां वापस आ रही है | वहीं सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी सिंह आज अपने पिता का बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं। इस खास दिन को और भी अधिक स्पेशल बनाने के लिए मोहिना  ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटो  फैंस के साथ शेयर की हैं जिनमें वह अपने पिता के साथ पोज देती दिख रही हैं। 

मोहिना कुमारी सिंह की फोटोज  देखकर आपको भी इस बात का यकीन हो जाएगा कि वह अपने पिता से बेहद प्यार करती हैं।कुछ समय पहले ही मोहिना कुमारी सिंह ने अपने पिता की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं। बता दें की इन पुरानी यादों को ताजा करके मोहिना कुमारी सिंह ने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है। एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के लिए आज का दिन बहुत  खास है।वह सुबह से ही अपने पिता के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर रही हैं। साथ ही मोहिना की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद की जा रही हैं।

इससे पहले मोहिना कुमारी सिंह का ये अंदाज फैंस ने नहीं देखा था। और जन्मदिन के मौके पर मोहिना कुमारी सिंह अपने पिता को काफी ज्यादा मिस कर रही हैं। अदाकारा मोहिना कुमारी सिंह की इस फोटोज को देखकर फैंस बोल रहे हैं कि रीवा की राजकुमारी अपने पिता की लाडली है। वहीं कोरोना वायरस आउटब्रेक के चलते बीते समय से मोहिना कुमारी सिंह अपने मायके नहीं जा पाई हैं।और अपने पिता से भी नहीं मिल पा रही हैं। एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के साथ साथ उनके दोस्त भी रीवा के महाराजा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। 

कसौटी फेम आमना शरीफ ने ट्रेडिशनल लुक में शेयर की यह तस्वीरें

शिवांगी जोशी की परछाई है उनकी बहन, देखिये तस्वीरें

'कुमकुम भाग्य' को अलविदा नहीं कहेगी शिखा सिंह, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -