हिना खान ने दिखाया अपना शानदार घर
हिना खान ने दिखाया अपना शानदार घर
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही फैंस उन्हें पसंद करते हैं. वहीं लॉकडाउन के दौरान भी हिना खान योग, शॉर्ट वीडियो, घर के काम करने जैसे एक्टिविटी के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहीं. वहीं ये रिश्ता क्या कहलता है से फेम पाने वाली हिना खान की टीवी इंडस्ट्री में अच्छी खासी फैन फालोइंग है. संस्कारी बहू का रोल लंबे समय तक करने के बाद हिना ने कसौटी जिंदगी के दूसरे सीजन में कोमोलिका का कैरेक्टर प्ले किया था जो कि निगेटिव था. फ़िलहाल , जल्द ही हिना ने फिल्म करने की खातिर इस रोल को छोड़ दिया था. इसके साथ ही कोरोना वायरस के कारण हिना खान भी सभी लोगों की तरह अपने घर में ही रहीं. वहीं यहां उन्होंने कई एक्टिविटीज करते हुए फोटोज पोस्ट किए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की 21 जून को योगा डे के मौके पर हिना खान ने अपनी बालकनी की फोटोज पोस्ट की जहां वह खड़े होकर योग कर रही थीं. वहीं बालकनी के सहारे उन्होंने योग के कई आसन किए और उन फोटोज को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट भी किया. इसके साथ ही उनकी स्टाइलिश बालकनी की बात करें तो ये काफी अच्छी दिख रही थी. वहीं बालकनी पर उन्होंने ग्लास लगवा रखे हैं जिससे नैचुरल लाइट आराम से घर में आ सकती है. वहीं इसी तरह हिना अपने घर के कई जगहों पर बैठकर फोटो पोस्ट करती हैं, जहां वे टिकटॉक और इंस्टा के लिए वीडियो बनाती हैं. वहीं इन्हीं सब में हिना अपने घर की जगहों को भी दिखाती हैं.हिना ने हाल में ही पिलाटीज और जुंबा करते हुए फोटो एक वीडियो पोस्ट किया था जो उनके हॉल का था.

वहीं हाल में भी हिना खान ने गोल्डन कलर का मेटल प्लेट लगवा रखा है, जिसके ऊपर रैक पर एलईडी स्क्रीन टंगा हुआ है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की घर में यहीं हिना ने म्यूजिक सिस्टम भी फिट करवा रखा है ताकि हॉल में बैठकर लोग आराम से टीवी देखने का मजा ले सकें.हॉल से ही अटैच हिना खान का डाइनिंग स्पेस भी है जहां टेबल लगा हुआ है. वहीं हॉल और डाइनिंग स्पेस के बीच में हिना ने अलमारी में बॉक्सेस बनवाए हैं जिमें डिस्प्ले के लिए उनकी ट्रॉफीज और शोकेस रखे हुए हैं. वहीं दीवार पर उन्होंने बड़े-बड़े पोट्रेट लगवा रखे हैं जो ना सिर्फ घर की खूबसूरती बढ़ाते हैं बल्कि देखने में भी काफी अच्छे लग रहे हैं. फोटो हिना खान ने शेयर की थी जिसमें बैकग्राउंड में उनका आलीशान बेडरूम दिख रहा था.

आज से शुरू हो रही है 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग

मोनालिसा ने शेयर किये वाइट ड्रेस में शानदार फोटोज

उर्वशी ढोलकिया ने लगाई ट्रोलर की क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -