उर्वशी ढोलकिया ने लगाई ट्रोलर की क्लास
उर्वशी ढोलकिया ने लगाई ट्रोलर की क्लास
Share:

बीते कुछ दिनों में टीवी की कई अभिनेत्रियों ने ऑनलाइन होने वाली ट्रोलिंग के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। इसके साथ ही कुछ हफ्ते पहले ही सीरियल 'सास बिना ससुराल' फेम ऐश्वर्या सखूजा ने एक ऐसे ही ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था जो उन पर फब्तियां कसता आया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें  की  आशका गोराडिया और श्वेता साल्वे ने भी सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग के खिलाफ अपनी आवाज उठाई थी और अब इस लिस्ट में 'कसौटी जिंदगी की' फेम उर्वशी ढोलकिया का नाम भी जुड़ चुका है।इसके साथ ही उर्वशी ढोलकिया के एक पोस्ट में यूजर ने उन्हें गोल्ड डिगर कहा था और इस कमेंट को पढ़कर उनका खून खौल गया। 

इसके साथ ही उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर इस यूजर की जमकर क्लास लगाई है। वहीं एक स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उर्वशी ढोलकिया ने लिखा है कि, 'इंस्टाग्राम मुझे लगता है कि इस समय ऐसे घटिया अकाउंट्स को अब डिलीट करके ब्लॉक कर देना चाहिए।' आपकी जानकारी के लिए बता दें की उर्वशी ढोलकिया हमेशा से ही हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय देती हुई आई हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने दोनों बेटों सागर और क्षितिज का जन्मदिन मनाया है। उर्वशी ने बेटों के जन्मदिन के एक वीडियो को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वर्कफ्रंट की बात करें तो अब तक उर्वशी ढोलकिया को कई सीरियल्स में देखा जा चुका है। वहीं आखिरी दफा उन्हें एक्स-बायफ्रेंड के साथ डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए' में देखा गया था। वहीं अब तक उर्वशी ढोलकिया 'वक्त की रफ्तार', 'मेंहदी तेरे नाम की', 'कहानी तेरी मेरी' जैसे सीरियल्स में अहम भूमिका अदा कर चुकी हैं, परन्तु  उन्हें असली पहचान एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से ही मिली थी।वहीं  इस सीरियल में उर्वशी ढोलकिया ने कोमोलिका का किरदार अदा किया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Dholakia (@urvashidholakia9) on

फेडरेशन ने रोक दी इन नौ धारावाहिकों की शूटिंग

इस सीरियल में नजर आ सकती है रुबीना दिलाइक

इशिता गांगुली जल्द निभाएंगी एक साथ 2 किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -