VIDEO: हिना खान के सेक्सी ठुमको से फैंस के दिलों में लग गई आग
VIDEO: हिना खान के सेक्सी ठुमको से फैंस के दिलों में लग गई आग
Share:

इन दिनों अपनी हॉटनेस लगातार दिखाने वाली हिना खान को आप सभी देख रहे होंगे. आप सभी को बता दें कि खबरों के अनुसार हिना खान जल्द ही कसौटी जिंदगी की 2 में अपने सेक्सी अंदाज के साथ कोमोलिका के रोल में नजर आएंगी, लेकिन अब तक इस बात की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. वहीं उनके साथी कलाकार कई अलग अलग मंच पर इस बात का खुलासा करते आ रहे हैं कि कोमोलिका तो वहीं हैं. वैसे यह बात बाद की है पहले आपको यह बता दें कि फिलहाल हिना खान ने स्टार परिवार अवार्ड के दौरान अपने सेक्सी डांस से हर किसी का ध्यान खींच लिया और वह सभी के दिलों पर छा गईं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hinaworld(@hinaworldz) on

जी हाँ , हिना खान के फैन क्लब पर उनका एक वीडियो देखने को मिल रहा है जिसमें वो शॉर्ट सेक्सी ड्रेस में डांस परफॉर्मेंस से पहले अपने ठुमकों का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. इस डांस में उनकी कमर की लचक कमाल है और हिना खान इस वीडियो में बेहद सेक्सी लग रही हैं. आपको यह भी बता दें कि हिना खान के फैंस उनके इस अंदाज को देख दीवाने हो रहे हैं. वह एक बहुत ही ज्यादा अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन इसी के साथ साथ बेहतरीन डांसर भी हैं. उन्होंने स्टार परिवार अवार्ड के दौरान उनके डांस से यह बात साबित कर दी है.

आपको याद ही होगा कि हिना खान सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 11 जीतते जीतते रह गईं थीं और उस सीजन की विजेता शिल्पा शिंदे बन गईं थीं. फिलहाल हिना का यह वीडियो कमाल कर रहा है.

हिना खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है कोमोलिका, मिल गया सबूत

यूथ ओलंपिक खेलों में तुषार के नाम रहा सिल्वर मेडल

कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना बोल्ड और सेक्सी अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -