हिना खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है कोमोलिका, मिल गया सबूत
हिना खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है कोमोलिका, मिल गया सबूत
Share:

इन दिनों टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर काफी पॉपुलर हो रही हैं और जब से उनका टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' आया है तब से यह शो सुर्ख़ियों में हैं और खूब पसंद किया जा रहा है ऐसे में शो में किसी का इंतज़ार सभी को है तो वह है कोमोलिका. लोगों को जल्द से जल्द कोमोलिका को देखना है और कुछ समय पहले से यह खबर आ रही है कि शो में कोमोलिका वाले रोल के लिए हिना खान को लिया गया है और इस प्रोजेक्ट के लिए हिना एकता कपूर से मिल भी चुकीं हैं लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.

ऐसे में एक तरफ यह खबर भी आ रही है कि हिना नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस कोमोलिका होगी. आपको याद हो कुछ समय पहले एकता ने सोशल मीडिया पर ये बात साफ कही थी कि कोमोलिका वाले रोल के लिए उनकी एक ही पसंद है और वहीं उनकी कोमोलिका बनेंगी. ऐसे में इन दिनों एकता कपूर लगातार अपनी नई कोमोलिका के साथ नजर आती हैं और वह नई कोमोलिका कोई और नहीं बल्कि क्रिस्टल डिसूजा है.

जी हाँ, लगातार एकता और क्रिस्टल डिसूजा को साथ देखा जा रहा है जिससे इस बात का अंदाजलगाया जा सकता है कि कोमोलिका कोई और है बल्कि क्रिस्टल डिसूजा ही हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उनके साथ उर्वशी ढोलकिया, अंकिता भार्गव और क्रिस्टल डिसूजा नजर आ रही थीं और उस इस तस्वीर को साझा करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा है कि वह इन सभी से एक मतलबी और नई कोमोलिका के लिए टिप्स ले रही है. अब नई कोमोलिका कौन है यह सस्पेंस तो शो में उनकी एंट्री के बाद ही खत्म होगा.

कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना बोल्ड और सेक्सी अंदाज

तो क्या हिना खान नहीं बनेंगी कोमोलिका..?

स्टार परिवार अवार्ड्स में दिखा कोमोलिका का सेक्सी जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -