यूथ ओलंपिक खेलों में तुषार के नाम रहा सिल्वर मेडल
यूथ ओलंपिक खेलों में तुषार के नाम रहा सिल्वर मेडल
Share:

ब्यूनस आयर्स: विश्वभर की टीमों का संगम अब यूथ ओलंपिक में देखने को मिल रहा है, शनिवार को अर्जेंटीना की राजधानी में इसका सफल उद्घाटन हुआ था। यहां बता दें कि तीसरे यूथ ओलंपिक का आयोजन यहां किया जा रहा है, जिसमें भारत सहित अन्य देशों के खिलाड़ी भी हिस्सा ले रहे हैं। इसके अलावा यूथ ओलंपिक के मुकाबले रविवार से शुरू हुए हैं। यहां हम आपको बता दें कि तीसरे यूथ ओलंपिक गेम्स में भारत के इरादे बहुत मजबूत दिखाई दे रहे हैं ओलंपिक में भारत को सिल्वर मेडल भी मिल गया है। भारतीय खिलाड़ी तुषार माने ने पुरुष 10 मीटर एयर राइफल में सिल्‍वर मेडल जीता है। 

'समर यूथ ओलिंपिक गेम्स' के लिए गूगल ने बनाया इतना शानदार डूडल

युवा ओलिंपिक खेलों में शूटिंग में भारत के लिए सिल्वर मेडल से ही शुरूआत मिली है, इसके अलावा जडोका तबाबी देवी थांगजाम ने 44 किग्रा महिला वर्ग के फाइनल में पहुंचकर भारत का एक और मेडल पक्‍का कर दिया है। यहां हम आपको बता दें कि भारत ने अब तक यूथ ओलंपिक में गोल्ड मेडल नहीं जीता है और यदि बार भारत गोल्ड जीतती है तो खेलों में भारत का नाम भी गोल्ड में शामिल हो जायेगा साथ ही तबाबी देवी ने फाइनल में पहुंचने के साथ ही गोल्‍ड की भी उम्‍मीदे और बढ़ गई हैंं।

ताश के पत्तों की तरह बिखरी वेस्टइंडीज पारी, भारत ने पारी और 272 रनों से रौंदा


दरअसल ओलंपिक खेलों में भारत की टीम से बहुत से खिलाड़ी ओलंपिक में हिस्सा ले रहे हैं और प्रदर्शन से भारत की शान बनाए हुए हैं, इसके साथ ही भारत को यूथ ओलंपिक में अन्य शूटर्स से भी ज्यादा उम्मीदें हैं शूटर्स में मेहुली घोष, मनु भाकर, सौरव चौधरी भी भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

खबरें और भी

हॉकी का जादू चला जोहोर कप में, भारतीय टीम ने की शानदार शुरूआत

भारत को यूथ ओलंपिक में शूटर्स से रहेगी पदक की उम्मीद

अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाज़ी की मदद से 9 विकेट से जीता मुंबई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -