कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना सुंदर अवतार
कभी नहीं देखा होगा हिना खान का इतना सुंदर अवतार
Share:

काफी लम्बे समय से कसौटी जिंदगी की 2 में अपने किरदार को लेकर सुर्ख़ियों में बानी हुईं हिना खान को आप सभी ने बीते शनिवार की रात स्टार परिवार अवॉर्ड नाइट 2018 में बहुत ही बोल्ड और सेक्सी अंदाज में देखा ही होगा. जी हाँ, स्टार परिवार अवार्ड्स की रात में वैसे तो कई टीवी एक्ट्रेस ने अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस दिखाई लेकिन इस दौरान हिना खान का अंदाज बहुत ज्यादा ही सेक्सी नजर आया और उन्होंने हल्का येलो गाउन पहनकर सभी को अपना दीवाना बना दिया.

अब इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Sending some love Gown by @rsbyrippiisethiJewellery by @azotiiqueFootwear @nidhibhandari_officialStyled by @sayali_vidya आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं लेकिन वह जल्द ही टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में एंट्री कर सकती हैं जो किरदार पूरी तरह नेगेटिव है.

इसके पहले वह बिग बॉस सीजन 11 में नजर आ चुकीं हैं जहाँ उन्होंने अपना असली चेहरा दिखाकर सभी को हैरानी में डाल दिया था. हिना जल्द ही किसी वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं और बीते दिनों ही उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था जिसकी तस्वीरों को और वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया था. फिलहाल उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रहीं हैं. हिना खान बहुत ही हॉट हैं और वह कई बार अपना बिकिनी अवतार भी दिखा चुकीं हैं जो लोगों को खूब पसंद आया है.

तो क्या हिना खान नहीं बनेंगी कोमोलिका..?

इस गाँव में हर किसी के खाते में हैं करोड़ों रूपए

स्टार परिवार अवार्ड्स में दिखा कोमोलिका का सेक्सी जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -