'डैमेज्ड 2' के लिए हिना ने किया सबसे बुरा काम, कहा- 'पहली बार मैंने स्मोकिंग की...'
'डैमेज्ड 2' के लिए हिना ने किया सबसे बुरा काम, कहा- 'पहली बार मैंने स्मोकिंग की...'
Share:

टीवी इंडस्ट्री में सभी की फेवरेट बहू कही जाने वाली एक्ट्रेस हिना खान टीवी छोड़ बड़े पर्दे पर अपना करियर बनाने की कोशिशों में लग चुकीं हैं। जी हाँ, हाल ही में हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे देखकर उनके सभी फैंस की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा है। ऐसे में इसके पहले उनकी फिल्म डैमेज्ड 2 का भी ट्रेलर रिलीज था जिसे भी फैंस ने प्यार दिया। वहीं हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में हिना खान ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' के लिए ऐसा काम किया है, जो असल जिंदगी में करना उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

जी हाँ, आपको बता दें कि हिना खान को 'डैमेज्ड 2' में 'गौरी बत्रा' का किरदार निभाने के लिए स्मोकिंग करनी पड़ी और उसी बारे में हाल ही में हिना खान ने खुलासा किया है। जी दरअसल इस दौरान हिना खान ने कहा, "उसके लिए, जो किसी को कमरे में स्मोकिंग करते देख भाग जाता हो, मैं उस तरह की इंसान हूं जो लोगों को अपने कमरे में स्मोकिंग करने से रोकती है, मैं उन्हें बाहर जाकर स्मोक करने के लिए कहती हूं। लेकिन इस किरदार के लिए पहली बार मैंने स्मोकिंग की और मुझ जैसे इंसान के लिए यह काफी मुश्किल था। लेकिन मेरे डायरेक्टर एकांत ने इसमें मेरी काफी मदद की। उन्होंने मुझे खुला विकल्प भी दिया, उन्होंने कहा कि मैं बिना स्मोक किए भी शूटिंग कर सकती हूं। लेकिन मुझे उस तरह ही पसंद था जिस तरह लिखा गया था।"

इसी के साथ हिना ने आगे कहा, "यह किसी उद्देश्य से लिखा गया होगा, जिससे यह किरदार को और खूबसूरत बना सके और पूरा कर सके। तो इसके लिए मैंने यह निश्चित किया कि मैं यह करूंगी, हालांकि, मेरे लिए यह करना आसान नहीं था लेकिन फिर भी मैंने ये किया।" आप सभी बता दें, वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2 ' एक सुपरनैचुरल कहानी पर आधारित है। इस सीरीज में हिना खान के साथ अध्य्यन सुमन मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

आख़िर सब जगह क्यों नही है नेकी की खूबसूरत दीवार

अपने आदर्शों पर हमेशा दृढ़ रहे बाला साहेब, कभी नहीं किया समझौता- अमित शाह

हर्ष जैन का बड़ा बयान, कहा- 'छह उम्मीदें, जिन पर वित्त मंत्री कर सकती हैं'।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -