अपने आदर्शों पर हमेशा दृढ़ रहे बाला साहेब, कभी नहीं किया समझौता- अमित शाह

Jan 23 2020 03:15 PM
अपने आदर्शों पर हमेशा दृढ़ रहे बाला साहेब, कभी नहीं किया समझौता- अमित शाह

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे को उनकी जंयती के मौके पर श्रद्धांजलि अर्पित की है. अमित शाह ने बाला साहेब को अपने आदर्शों से कभी समझौता नहीं करने वाला नेता कहा है. शाह ने कहा कि बाल साहेब का जीवन और उनके मूल्य हमें कई वर्षों तक प्ररेणा देते रहेंगे. 

अमित शाह ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, बाला साहेब ठाकरे जी को उनकी जयंती पर नमन. बालासाहेब जी अपने दौर के शानदार व्यक्तित्व रहे, वह हमेशा अपनी ओजस्वी वाणी से आवाम को मंत्रमुग्ध कर देते थे. वह हमेशा दृढ़ रहे और अपने आदर्शों के साथ उन्होंने कभी समझौता नहीं किया, बालासाहेब जी का जीवन और उनके मूल्य हमें प्रेरणा देते रहेंगे.' वहीं, बाला साहेब ठाकरे के नाम से विख्यात शिवसेना के संस्थापक बाल केशव ठाकरे की 94वे वीं जयंती पर गुरुवार को उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें 'निर्भीक नेता बताया, जो जन कल्याण के मुद्दे उठाने में कभी नहीं झिझके.' मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि ठाकरे से लाखों लोग प्रेरित होते हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि, "महान बाला साहेब ठाकरे को उनकी जयंती पर नमन. साहसी और अदम्य बाला साहेब जन कल्याण के मसले उठाने में कभी नहीं झिझके. उन्हें हमेशा भारतीय संस्कृति और मूल्यों पर गर्व रहा. उनसे लाखों लोग प्रेरित होते हैं."

RBI ने NPR को KYC से जोड़ा, मुस्लिम समुदाय ने 'दहशत' में उठाया ये कदम

विरोध प्रदर्शनों में लग रहे 'भारत माता से आज़ादी' जैसे 'देशविरोधी' नारे, अब कांग्रेस नेता ने कही बड़ी बात

आगरा में CAA के समर्थन में बीजेपी की रैली, विरोध की आशंका पर सुरक्षा बढ़ी