एक बार फिर हिना खान ने बिखेरा अपनी सुरीली आवाज का जादू
एक बार फिर हिना खान ने बिखेरा अपनी सुरीली आवाज का जादू
Share:

टीवी के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली हिना खान इन दिनों खूब सुर्खियां लूट रही हैं. यही नहीं बल्कि वह इन दिनों अपने बदलते लुक्स और वीडियोज को लेकर जमकर चर्चा में चल रही हैं, पिछले दिनों हिना खान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वह अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' का एक गाना गाती नजर आ रही थी जो कि फैंस ने खूब पसंद किया था अब एक बार फिर हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे भी वह गाना गाते नजर आ रही हैं हिना खान का ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा हैं.

वहीं अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर भी हिना खान के काफी चर्चे में चल रही हैं गौरतलब हैं कि ये रमज़ान का पवित्रा महीना चल रहा हैं ऐसे में हिना खान अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर कर जो की फैंस को पसंद नहीं आई और उन्होंने हिना को जमकर लताड़ लगाई. कुछ युजर्स ने उनके कपड़ों पर आपत्ति जाताई तो कुछ ने कहा हिना रमजान चल रहे है कुछ तो शर्म करो वहीं कुछ युजर्स ने कहा रमजान चलने और उनके मुस्लिम होने पर नसीहत दे डाली.

 

एक युजर्स ने ये तक कह डाला किराए के कपड़ों में खिसयाई बिल्ली वहीं हिना खान का कहना हैं कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह आये दिन हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. हालाँकि सिर्फ हिना खान ही नहीं बल्कि इन दिनों रमज़ान में बोल्ड तस्वीरें शेयर करने को लेकर यूजर्स ने कई एक्ट्रेस ट्रोल किया हैं. बता दे कि हिना खान इन दिनों अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ये भी पढ़े

'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

जेल जाने के डर अरमान कोहली ने मांगी गर्लफ्रेंड नीरू से माफी

भारत के 5 सबसे महंगे स्कूल, फीस जान रह जाएंगे दंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -