जेल जाने के डर अरमान कोहली ने मांगी गर्लफ्रेंड नीरू से माफी
जेल जाने के डर अरमान कोहली ने मांगी गर्लफ्रेंड नीरू से माफी
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट और अभिनेता अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ मारपीट करने के बाद माफी मांगी है. कुछ दिनों पहले अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा के साथ जोर मारपीट की थी जिससे वो घायल हो गई थीं. जहां एक तरह अब नीरू ने अरमान के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज़ करवाई तो वहीं डर के मरे अरमान ने नीरू से क्षमा मांगी है.  

बता दें कि अरमान कोहली ने बीते दिनों गर्लफ्रैंड नीरू रंधावा ने मारपीट की थी जिससे उनके सिर पर जोर से छोट लगी थी. खबरों के मुताबिक नीरू मंगलवार को कोकिलाबेन अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं. हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद नीरू ने ही खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि अरमान उनके साथ अब पैचअप करना चाहते हैं और उनसे शादी करने का वादा कर रहे हैं. नीरू ने बताया कि अरमान उन्हें कॉल कर रहे हैं मैसेज कर रहे हैं और माफी मांगते हुए दूसरा मौका देने की मांग कर रहे हैं.

नीरू ने कहा कि अरमान के साथ रिश्ता जोड़कर उन्होंने बड़ी गलती है. अरमान उन्हें पिछले कुछ सालों से शारीरिक और मानसिक प्रताड़ित कर रहे हैं. नीरू ने अरमान के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज पुलिस थाने में मारपीट के मामले में IPC की धारा 323, 326, 504, 506 के तहत मामला दर्ज करवाया गया है.

मिथुन के बेटे कर रहे हैं इस खूबसूरत एक्ट्रेस से शादी

बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा

गंगा घाट पर ये क्या काम करने चली गई सनी लियोनी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -