'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट
'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई ने करवाया स्टाइलिश फोटोशूट
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेता अंकिता लोखंडे इन दिनों सांतवे असमान पर हैं वह सीधे छोटे परदे से निकलकर अब आपको बड़े परदे पर दिखाई देंगी. खबरों की माने तो अंकिता इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' की शूटिंग में व्यस्त हैं, बताया जा रहा हैं कि अंकिता इस फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

गौरतलब हैं कि अंकिता ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपनी एक ख़ास पहचान बनाई हैं इस शो में अंकिता ने अर्चाना नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया. ख़ास बात यह हैं कि यही वो शो हैं जिसके जरिये अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी एक ख़ास पहचान बनाई थी इस शो में अंकिता और सुशांत ने एक साथ काम किया हैं इन दोनों की जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया, यही नहीं बल्कि इस दौरान अंकिता और सुशांत एक दूसरे के प्यार में भी थे लेकिन इन दोनों का अब ब्रेकअप हो चुका हैं.

वहीं सुशांत सिंह राजपूत अपनी फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त हैं तो अंकिता भी बड़े परदे पर अपना नाम कमाने में जुटी हुई हैं, हाल ही में अंकिता ने फोटोशूट करवाया हैं जिसमे वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं, यही नहीं बल्कि अंकिता का ये फोटोशूट वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा हैं. अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती हैं. अब आप जल्द ही अंकिता को बड़े परदे पर देख पाएंगे.

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

ये भी पढ़े

...तो क्या अब हॉट तस्वीरों से परेशान हुई कविता कौशिक?

पंजाबी फिल्म 'डाकुआं दा मुंडा' का टीज़र आउट

टीवी की इस एक्ट्रेस ने पहली बार दिखाया अपना हॉट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -