सतरंगी दुप्पटा पहन बॉयफ्रेंड संग हिना खान ने मनाया होली का जश्न
सतरंगी दुप्पटा पहन बॉयफ्रेंड संग हिना खान ने मनाया होली का जश्न
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अक्षर बनकर छाने वाली हिना खान इन दिनों अपनी वेब सीरीज की सफलता का जश्न मना रहीं हैं. इसी के साथ बीते कल उन्हें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ होली मनाते हुए देखा गया जिसके फोटोज अब सामने आ चुके हैं. जी हाँ, दोनों हर एक पर्व को दिल खोलकर मनाते है ऐसे में बीते कल हिना खान ने रॉकी जायसवाल के साथ मिलकर होली का जश्न मनाया जिसकी तस्वीरें आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही है और सभी को पसंद भी आ रहीं हैं. आप देख सकते हैं होली खेलने से पहले हिना खान ने जमकर फोटोशूट करवाया और उसी दौरान के यह फोटोज हैं जो हम आपको दिखा रहे हैं. बीते कल सुबह से ही हिना खान पर होली की खुमारी छाई हुई नजर आई और वह खूब गुलाल उड़ाती नजर आईं. उन्होंने होली पर दोस्तों और रॉकी जायसवाल के साथ जश्न मनाया और खूब गुलाल लगवाया. इसी के साथ तस्वीरों को देखकर पता चल रहा है हिना ने इतना रंग खेला कि उन्हें पहचान पाना ही मुश्किल हो गया.

इस समय सोशल मीडिया पर हिना खान की तस्वीरें तेजी से वायरल होती हुई दिखाई दे रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. एक तस्वीर को देखने के बाद तो हिना खान के फैंस खुश हो गए हैं क्योंकि इसमें वह रॉकी के साथ बेहतरीन पोज दे रहीं हैं. वैसे हिना खान काफी प्रोफेशनल है और मेहनत करने के मामले में कोई उन्हें पीछे नहीं कर सकता है. होली के दीं हिना खान ने सफेद रंग के कुर्ते और पजामे के साथ सतरंगी दुप्पटा पहना था जो दिलकश नजर आया.

नागिन 4 में हुई रश्मि देसाई की धमाकेदार एंट्री, वायरल हो रहा है नया वीडियो

शादी के बाद काम्या पंजाबी ने मनाई पहली होली, तस्वीरें की शेयर

दिव्यांका से लेकर करिश्मा तन्ना तक, यहाँ देखिए टीवी सेलेब्स की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -