नागिन 4 में हुई रश्मि देसाई की धमाकेदार एंट्री, वायरल हो रहा है नया वीडियो
नागिन 4 में हुई रश्मि देसाई की धमाकेदार एंट्री, वायरल हो रहा है नया वीडियो
Share:

टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर का सुपरनैचुरल शो नागिन 4 दर्शकों के बीच हिट है. इस शो को लोग इन दिनों खूब प्यार दे रहे हैं और इस समय शो में भी एक के बाद एक लगातार कई ट्विस्ट आ रहे हैं. शो में कई नए कलाकारों को भी शो से जोड़ा जा रहा है और बीते दिनों ही यह रिपोर्ट्स थीं कि बिग बॉस 13 का हिस्सा रहीं रश्मि देसाई नागिन 4 में अहम किरदार निभाएंगी. बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर रश्मि देसाई का फर्स्ट लुक लीक हुआ था जो इस समय चर्चाओं में आ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mukta Dhond (@muktadhond) on

जी हाँ, वैसे तो अब तक रश्मि देसाई की कास्टिंग पर शो के मेकर्स और खुद एक्ट्रेस ने कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जी हाँ, आप देख सकते हैं यह एक BTS वीडियो है जो नागिन 4 की शूटिंग के दौरान का है. इस वीडियो को देखकर कहा जा रहा है रश्मि ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और ये होली सीक्वेंस की शूटिंग है. आप देख सकते हैं इसमें रश्मि देसाई बा के साथ नजर आ रही हैं.

वहीं अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि रश्मि देसाई नागिन 4 में नयनतारा (जैस्मिन भसीन) को रिप्लेस करेंगी लेकिन अब तक शो में रश्मि जैस्मिन के रोल में दिखेंगी या कोई नया कैरेक्टर बनकर शो में एंट्री मारेंगी, इस पर सस्पेंस बना हुआ है. वैसे सामने आए इस वीडियो से ये साफ है कि रश्मि होली सीक्वेंस के दौरान शो में एंट्री करेंगी. वहीं शो में आप देख रहे होंगे इन दिनों होलिका दहन का ट्रैक चल रहा है. शो में इस समय विशाखा ने देव और बृंदा को अलग करने के लिए बड़ा दाव खेला है और मान्यता यानि सायंतनी घोष का कैरेक्टर खत्म हो चुका है.

शादी के बाद काम्या पंजाबी ने मनाई पहली होली, तस्वीरें की शेयर

दिव्यांका से लेकर करिश्मा तन्ना तक, यहाँ देखिए टीवी सेलेब्स की होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें

दर्शकों को नहीं पसंद आया गाना 'बारिश', कमजोर लगी पारस-माहिरा की केमेस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -