शादी के बाद काम्या पंजाबी ने मनाई पहली होली, तस्वीरें की शेयर
शादी के बाद काम्या पंजाबी ने मनाई पहली होली, तस्वीरें की शेयर
Share:

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब तक वह कई शोज में नजर आ चुकीं हैं। उन्होंने बीते समय में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग संग शादी कर ली है। जी हाँ, वहीं काम्या और शलभ की शादी की सभी तस्वीरों ने लोगों के दिलों में जगह बनाई। आपने देखा होगा सभी तस्वीरों में शलभ और काम्या एक-दूसरे पर प्यार जताते नजर आए। इसी के साथ कुछ तस्वीरों में काम्या और शलभ मंडप में बैठे नजर आए थे और शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अब तक भी वायरल हो रहे हैं। आपको याद हो काम्या ने शादी में गोल्डन और रेड कलर का लहंगा पहना था और शलभ गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

इसी के साथ काम्या की शादी की रस्में माता की चौकी से शुरू हुई थीं और इसके बाद एक के बाद एक रस्में हुईं, जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं माता की चौकी के बाद काम्या ने बैचलर पार्टी भी दी थी जिसकी तस्वीरें भी तेजी से वायरल हुईं थीं। अपनी सगाई के दौरान काम्या क्रीम और ब्लू कलर का शरारा पहने नजर आई थीं और शलभ ब्लू कलर के पजामा कुर्ते में दिखे थे। इसी के साथ आप सभी को यह भी बता दें कि काम्या शलभ से पहले बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी कर चुकीं थीं लेकिन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं था और दोनों अलग हो गए।

अब हाल ही में काम्या ने शादी को एक महीने होने का जश्न मनाया है उन्होंने पति के साथ लिपलॉक वाली तस्वीर शेयर कर लिखा है How i got so lucky I would never know Happy one month of Mr n Mrs Dang to us @shalabhdang I love you इसी के साथ पहली होली की फोटो शेयर कर काम्या ने लिखा है Happy Holi from us to you @shalabhdang @sonia_punjabi इसमें वह अपने पति के साथ खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं।

स्वयंवर शो के लिए हाँ करके पछता रही हैं शहनाज गिल

होली पार्टी में नागिन एक्ट्रेस ने किया था दोस्त के साथ लिपलॉक

पंखुरी अवस्थी का नया अवतार देख हो जाएंगे पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -