राधा कृष्ण में खत्म हो सकता है मल्लिका का किरदार
राधा कृष्ण में खत्म हो सकता है मल्लिका का किरदार
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल राधा कृष्ण में अब महाभारत की कहानी दिखाई देगी. इसके साथ ही महाभारत की कहानी का प्रोमो शूट हो चुका था. परन्तु जब तक महाभारत के और भी किरदारों की कास्टिंग होती तब तक लॉकडाउन लग गया और ये बन नहीं पाया. वहीं अब टीवी शूट धीरे-धीरे फिर से शुरू हो रहे हैं, तो ऐसे में राधा कृष्ण की शूटिंग भी अगले सप्ताह से शुरू हो जाएगी. वहीं इसमें अर्जुन का किरदार किनशुक वैद्य और कर्ण का किरदार मल्हार पंड्या निभाते नजर आएंगे.शो में महाभारत को दिखाए जाने की वजह से चर्चा है कि इसमें अब राधा का किरदार खत्म हो जाएगा. 

परन्तु  बिना राधा के शायद ही दर्शक इस शो में दिलचस्पी दिखा पाएंगे. इसके साथ ही इस बारे में एक मिडिया रिपोर्टर ने राधा के किरदार को निभा रहीं टीवी एक्ट्रेस मल्लिका सिंह से बातचीत की. वहीं मल्लिका ने बताया- 'मुझे इस बारे मैं कुछ भी नहीं पता है. यह सब आगे की स्टोरी पर निर्भर करता है, मुझे स्टोरी अभी तक नहीं मिली है. मुझे लगता है कि मेरा ट्रैक कम हो सकता है. वहीं कहानी महाभारत की दिखाई जाएगी परन्तु  मैं शो का हिस्सा बन पाऊंगी या नहीं, इस बारे में मुझे नहीं पता है और ना ही प्रोडक्शन से कोई जानकारी मुझे मिली है'.

वहीं शो की शूट‍िंग रिज्यूम होने के बात पर मल्ल‍िका ने कहा- 'शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू हो जाएगी| वहीं  इस सप्ताह के अंत तक राधा कृष्ण की शूटिंग उमरगांव में शुरू हो जाएगी.'इसके साथ ही मल्लिका अपनी मां के साथ उमरगांव में ही रुकी हुई है. बता दें महाभारत की स्टोरी के लिए कास्टिंग पूरे जोरों पर है. वहीं जून अंत तक शूट की शुरुआत हो जाएगी. वैसे इस शो में काम करके कृष्णा का किरदार निभाने वाले एक्टर सुमेध मुद्गलकर और राधा के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस मल्लिका सिंह को जनता के बीच काफी पॉपुलैरिटी मिली है.

हार्दिक पांड्या और नताशा ने बेबी के लिए तैयारियां कर दी है शुरू

लॉकडाउन के बीच मास्क पहनकर पार्टी करते नजर आये यह टीवी सितारे

13 साल से डिप्रेशन में है यह बिगबॉस पूर्व कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -