इस संस्कारी बहु ने गोवा में दिखाया अपना हॉट अवतार
इस संस्कारी बहु ने गोवा में दिखाया अपना हॉट अवतार
Share:

छोटे पर्दे की संस्कारी बहु और बिगबॉस सीजन-11 की रनरअप कंटेस्टेंट हिना खान का हाल ही में बेहद बोल्ड अवतार नजर आया है. हिना खान इन दिनों गोवा में वेकेशन्स एन्जॉय कर रही हैं और वहां से ही उन्होंने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमे हिना बिकिनी में नजर आ रही हैं. हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटोज शेयर की है. इन सभी फोटोज में आप देख सकते है हिना ने ब्लैक कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे उनका बेहद ही बोल्ड अवतार नजर आ रहा है.

हिना की इन सभी फोटोज में उनका बेहद ही हॉट बिकिनी अंदाज़ नजर आ रहा है. हिना के फोटोज़ देखकर ये साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि वो गोवा के सुहाने मौसम में बढ़े ही मदमस्त अंदाज़ में एन्जॉय कर रही हैं. ब्लैक बिकिनी में तो हिना बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं. हिना के इन बिकिनी फोटोज पर सोशल मीडिया यूज़र्स के मिले-जुले कमेंट आ रहे है.

कुछ यूज़र्स ने तो हिना को ट्रोल करते हुए लिखा कि- 'स्विमिंग पूल में ही डूब जाओ' वही कुछ अन्य यूज़र्स ने हिना के बिकिनी लुक की खूब तारीफे की. हिना के फैंस ने तो उन्हें 'हॉटेस्ट गर्ल' का ख़िताब भी दें दिया. हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है- #GoaDiaries let’s swimmmmm...

वैसे कुछ दिन पहले ही हिना ने वाइट कलर की ड्रेस में भी कुछ फोटोज शेयर किये थे जिसमे भी उनका बेहद बोल्ड अंदाज़ नजर आया था. हिना ने इस ड्रेस में हॉट पोज़ देकर खूब सुर्खिया बटोरी थी. हिना ने ये बोल्ड लुक गोवा में होने वाले एक इवेंट के लिए लिया था.

इस टीवी एक्ट्रेस ने की अश्लीलता की सारी हदें पार

जेठालाल पर लगा 100 करोड़ के घपले का आरोप, पुलिस ने घर किया सील

गर्भपात के बाद इस एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी बिकिनी फोटोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -