वाइट टॉप और जीन्स में नजर आई हिना खान, स्टाइलिश पोज ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन
वाइट टॉप और जीन्स में नजर आई हिना खान, स्टाइलिश पोज ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कन
Share:

एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने कदम रखे है. वो इससे पहले से ही सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं. उन्होंने पूरे लॉकडाउन के समय निरनतर वीडियो और फोटो से अपने फैन्स को अपडेट रखा है. हिना खान ने हाल ही में अपने फोटोशूट की फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इस समय वो जीन्स और ब्लैक टॉप में दिखाई दे रही हैं. साथ ही में उन्होंने अपने बालों को छोटा करा लिया हैं. हिना खान की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

हिना खान के फोटोशूट को चार लाख से अधिक बार देखा गया है. फैन्स उनकी फोटो पर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. फोटो के  में उन्होंने कैप्शन में लिखा है: "मैं जैसे स्वयं को लाइक करती हूं वैसे भी मैं अपनी कॉफी को भी लाइक करती हूं. आपके लिए डार्क बिटर और बहुत हॉट." कुछ वक्त पहले ही हिना खान का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो लाल लहंगा धारण करके राजस्थानी गाने पर डांस करती नजर आई थीं. 

मालूम हो की हिना खान ने टीवी जगत में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से हर घर में अपनी पहचान बनाई है. इसके बाद वह रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13'  में भी नजर आ चुकी है. टेलीविज़न की दुनिया में संस्कारी बहू का रोल प्ले  करने के बाद अभिनेत्री ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार भी बखूबी अदा किया था. टेलीविज़न के बाद अभिनेत्री  ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के माध्यम से उन्होंने लोगों का दिल जीतने में सफल रही. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

राजस्थानी गाने पर थिरकती नजर आई अभिनेत्री हिना खान, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेत्री मोहिना की नानी मां का हुआ देहांत, वीडियो साझा कर एक्ट्रेस ने लिखा ऐसा एक्शन

हिन्दुस्तानी भाउ ने एकता कपूर पर साधा निशाना, उखाड़े जा सकते है कई पुराने मुद्दे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -