अभिनेत्री मोहिना की नानी मां का हुआ देहांत, वीडियो साझा कर एक्ट्रेस ने लिखा ऐसा एक्शन
अभिनेत्री मोहिना की नानी मां का हुआ देहांत, वीडियो साझा कर एक्ट्रेस ने लिखा ऐसा एक्शन
Share:

टीवी दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के लिए ये वक्त किसी परीक्षा से कम नहीं चल रहा है. शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ चुकी मोहिना कुमारी सिंह इस वक्त कठिन दौर से गुजर रही है. एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह की नानी मां का देहांत हो गया है और इस बात का सूचना अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. हालांकि बीते दिनों ही एक्ट्रेस मोहिना और उनके परिवार के हर मेंबर्स कोरोना की चपेट में आ गए थे. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस मोहिना के साथ-साथ बाकी घरवालों की कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव निकली है. अभिनेत्री मोहिना पहले से अब थोड़ा अच्छा महसूस कर रही रही थी कि उनकी सबसे करीबी रहीं नानी मां ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

एक्ट्रेस मोहिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो साझा किया है, इस फोटो में उनकी नानी मां की जिंदगी के कुछ खूबसूरत लम्हों की झलक दिखा दे रही है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मोहिना की नानी हंसती-मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस मोहिना की नानी अपना जन्मदिन मनाती हुई दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वीडियो में अभिनेत्री मोहिना की शादी के भी कुछ तस्वीर हैं. वहीं, अभिनेत्री मोहिना की विदाई के वक्त पर उनकी नानी मां काफी भावुक हो गई थी. इस वीडियो को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं आपको याद करुंगी नानी, अब कुुछ भी पहले जैसा नहीं है...हम आपको बहुत याद करेंगे. '

बता दें की एक्ट्रेस मोहिना और उनके परिवार के साथ-साथ घर के सभी स्टाफ को कोरोना की चपेट में आ गए थे. वहीं, अब एक्ट्रेस मोहिना, उनका परिवार और स्टाफ के सभी सदस्य मिलाकर कुल 22 लोगों कोरोना के शिकार हो गए थे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

टीवी की बहु सुरभि चंदना ने दिखाया हॉट अवतार, देखकर हो जाएंगे घायल

Xiaomi ने लॉन्च की Mi TV Stick, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

मिस्टर बजाज के लुक में छाए करण पटेल, कसौटी में की धमाकेदार एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -