पिता को खोने के बाद माँ को संभालती नजर आईं हिना खान, रोते हुए पोंछे आंसू
पिता को खोने के बाद माँ को संभालती नजर आईं हिना खान, रोते हुए पोंछे आंसू
Share:

टीवी सीरियल अदाकारा हिना खान अपने पिता को खोने के बाद से काफी अकेली हो गईं हैं। अब वह अधिक से अधिक समय अपनी माँ के साथ बिताती हैं। अब हाल ही में हिना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच लिया है। जी दरअसल हिना पिता के निधन के बाद से दुःख से निकलने की कोशिश में लगी हुईं हैं। फिलहाल इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं हिना खान अपने पिता के निधन के बाद अपनी मां को दिलासा देती नजर आ रही हैं। जी दरअसल हिना खान ने कुछ तस्वीरें शेयर कर अपनी मां के लिए प्यार जताया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वो मां को दिलासा देती दिख रही है। जी दरसल हिना खान ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मां, तेरी खुशी मेरी ख्वाहिश, तेरी हिफाजत मेरा हक, मैं कोई थेरेपिस्ट नहीं हूं मां, लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं आपका ध्यान रखूंगी। आपके आंसुओं को पोंछ आपकी बातें सुनूंगी। हमेशा।’ आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में एक्ट्रेस हिना खान अपनी मां से घंटों बातें करती हुई दिख रही है।

वहीँ वह अपनी मां के सारे दुख और सुख सुनती दिख रही है और रोते हुए माँ को चुप भी करवा रहीं हैं। यह तस्वीरें देर शाम से देर रात तक की है और दोनों का रोता हुआ चेहरा इसमें साफ दिख रहा है। वैसे अब इस समय हिना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

इस दिन रिलीज होंगी अक्षय कुमार की ये दो धमाकेदार दो फ़िल्में!

राखी सावंत और अली गोनी से है राहुल वैद्य के नए गाने का ख़ास संबंध, 27 मई को होगा रिलीज

क्या है आज का शुभ-अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -