इस दिन रिलीज होंगी अक्षय कुमार की ये दो धमाकेदार दो फ़िल्में!
इस दिन रिलीज होंगी अक्षय कुमार की ये दो धमाकेदार दो फ़िल्में!
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नयी-नयी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में हैं। आप सभी को बता दें कि जल्द ही उनकी फिल्म सूर्यवंशी आने वाली है। यह फिल्म काफी समय से पूरी हो चुकी है लेकिन बस रिलीज होने में देर हो रही है। फिल्म को बीते साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होना था लेकिन ऐसा हो ना सका। वहीँ इस साल भी ये फिल्म सिनेमाघर पर आने वाली थी लेकिन अब आती नहीं दिख रही है। इस समय देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने तबाही मचाई हुई है।

ऐसे में फिल्म की रिलीज पर संशय के बादल छाए हुए है। अब इन सभी के बीच एक रिपोर्ट की मानें तो फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और निर्माता करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट पर आपसी सहमति से एक तारीख निश्चित कर ली है। ऐसी खबरें हैं कि अगर स्थिति बेहतर होती है और सिनेमाघर खुलते हैं तो निर्माता-निर्देशक इस फिल्म को 15 अगस्त के मौके पर रिलीज कर सकते हैं। लेकिन इसके अलावा अक्षय की एक और फिल्म है जो शूट खत्म होकर रिलीज के लिए अटकी है। इस फिल्म का नाम बेल बॉटम है और इसी भी 15 अगस्त के मौके पर ही रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के मेकर्स ने इसे डायरेक्ट टू डिजिटल रिलीज की तैयारी कर ली है। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर ठीक इसी वक्त यानी 15 अगस्त के वक्त रिलीज करने की तैयारी है।

सामने जो खबर आ रही है उसे माने तो फिल्म के लिए स्ट्रीमिंग मालिकों ने अक्षय कुमार की फिल्म के लिए मेकर्स को मोटी रकम दी है। ऐसे में मेंकर्स इस फिल्म को थिएटर पर रिलीज करने के लिए इंतजार करने के बजाए सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। वैसे अब यह देखना होगा कि इनमें से कौन सी फिल्म पुख्ता तौर पर 15 अगस्त पर रिलीज होगी।

क्या है आज का शुभ-अशुभ मुहूर्त, यहाँ जानिए पंचांग

बिहार में 1 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन, जल्द जारी होगी नई गाइडलाइन्स

टीकाकरण के लिए जागरूकता फैला रही टीम पर हमला, एक व्यक्ति घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -